Gangster& IAS Officer’s Wife :गैंगस्टर के साथ भागी IAS की पत्नी ने घर लौट कर की आत्महत्या

673
Gangster& IAS Officer's Wife

Gangster& IAS Officer’s Wife :गैंगस्टर के साथ भागी IAS की पत्नी ने घर लौट कर की आत्महत्या

गुजरात के गांधीनगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक आईएएस अधिकारी की पत्नी को गैंगस्टर से प्रेम हो जाता है और उसके साथ भाग जाती है। मगर नौ महीने बाद अचानक शनिवार को अपने पति के घर लौट आती है। 45 साल की सूर्या जय नाम की महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। एक दिन बाद रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक आईएएस रंजीत कुमार जिस समय सूर्या के साथ तलाक की अर्जी को अंतिम रूप देने के लिए घर से बाहर गए थे. उसी समय उसने जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी.

वह नौ महीने पहले एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। शनिवार को महिला गुजरात में अपने आईएएस पति के घर लौटी, जहाँ उसने खुदकुशी करने की कोशिश की। महिला सूर्या जय की एक दिन बाद रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना गांधीनगर के सेक्टर 19 की बताई गई।

Gujarat IAS officer Ranjeeth wife who eloped with gangster returned home committed suicide | Gujarat: गैंगस्टर के साथ भागी IAS की पत्नी महीनों बाद लौटी घर, फिर कर ली खुदकुशी, क्या है

पुलिस ने बताया कि पति रंजीत कुमार, जो गुजरात विद्युत विनियामक आयोग में सचिव हैं, ने घरेलू कर्मचारियों को निर्देश दिया था कि उनकी पत्नी, जो एक बच्चे के अपहरण के मामले में शामिल है, को घर में नहीं आने दिया जाए। सूत्रों का कहना है कि मदुरै में 14 वर्षीय लड़के के अपहरण के मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ़्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के घर गई होगी।

श्री कुमार के वकील हितेश गुप्ता के अनुसार, दंपति 2023 में अलग हो गए थे और तलाक की ओर बढ़ रहे थे। पुलिस ने बताया, “रंजीत कुमार शनिवार को सूर्या के साथ तलाक की अर्जी को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गया था। घर में न घुसने से परेशान होकर उसने जहर खा लिया और 108 (एम्बुलेंस हेल्पलाइन नंबर) पर कॉल किया।” पुलिस को तमिल में एक कथित सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन उसने विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया।

Gangrape : बिहार के एक पूर्व विधायक और IAS अधिकारी पर गैंगरेप का आरोप! 

महिला का नाम उसके कथित गैंगस्टर ब्वॉयफ्रेंड महाराजा हाई कोर्ट और उसके सहयोगी सेंथिल कुमार के साथ एक मामले में आया था। यह मामला 11 जुलाई को बच्चे की मां के साथ पैसे के विवाद को लेकर एक लड़के के कथित अपहरण से जुड़ा है। उन्होंने 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, लेकिन मदुरै पुलिस लड़के को बचाने में कामयाब रही। पुलिस ने सूर्या सहित इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इस बीच, महिला के पति ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया है।

2 Collector’s Removed: MP में 3 IAS अधिकारियों के तबादले