Threat to Rajasthan CM : राजस्थान के CM को फिर धमकी मिली, धमकी के तार जेल से जुड़े!

269

Threat to Rajasthan CM : राजस्थान के CM को फिर धमकी मिली, धमकी के तार जेल से जुड़े!

जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके यह CM के लिए धमकी दी गई!

Jaipur : शनिवार देर रात राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को फिर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। इस साल जनवरी में भी उन्हें ऐसी ही धमकी मिली थी। जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करके यह धमकी दी गई। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की, तो नंबर ट्रेस करते हुए दौसा जेल जा पहुंची। यहां चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
सीएम भजनलाल शर्मा को इस साल दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। पिछली बार की तरह इस बार भी धमकी मिलने के तार जेल से जुड़े हुए थे। शनिवार देर रात सीएम के लिए धमकी भरा कॉल आया। मामले में पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आई और नंबर की जांच शुरू की। मोबाइल नंबर ट्रेस करते हुए पुलिस दौसा जेल जा पहुंची। यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान कैदियों के पास करीब आधा दर्ज मोबाइल फोन मिले।
सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए। शुरूआती जांच में पता चला कि यह धमकी जेल में बंद एक कैदी ने दी। पुलिस के मुताबिक दौसा के सालवास स्थित विशिष्ट जेल से आधी रात को धमकी दी गई। यहां जेल में बंद दार्जिलिंग के रहने वाले कैदी नीमो ने सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। खुद राजस्थान पुलिस के कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

साल में इस तरह की यह दूसरी धमकी
जनवरी में भी भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली थी। उस दौरान जयपुर सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी ने धमकी दी थी। पुलिस कंट्रोल रूम पर फोनकर धमकी दी गई थी. धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और जेल पहुंची थी। धमकी देने वाले आरोपी को हिरासत में लिया गया था। अब दोबार जेल से धमकी गई।