BJP’s New National President: देवेंद्र फडणवीस का नाम रेस में सबसे आगे,PM से मुलाकात के बाद गरमाई राजनीति!

266
BJP's New National President

BJP’s New National President: देवेंद्र फडणवीस का नाम रेस में सबसे आगे,PM से मुलाकात के बाद गरमाई राजनीति!

दिल्ली: BJP’s New National President: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की रेस में सबसे आगे चल रहा है। PM से उनकी हाल ही में सपत्नीक मुलाकात के बाद इस पद को लेकर राजनीति गरमा गई है!

राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा जोरों पर है कि महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जासकते हैं.बताया गया है कि नए अध्यक्ष पद की रेस में फडणवीस का नाम सबसे आगे चल रहा है. इसके साथ ही भूपेन्द्र यादव और धर्मेंद्र प्रधान का नाम भी अध्यक्ष पद की रेस में है.

Posting on Devendra Fadnavis wife cost BJP leader party showed way out-देवेंद्र फडणवीस की पत्नी पर पोस्ट करना भाजपा नेता को पड़ा भारी, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता | Jansatta

दरअसल लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद फडणवीस ने सरकार से हटकर संगठन में काम करने की इच्छा केंद्रीय नेतृत्व के सामने जाहिर की थी. हालांकि उस वक्त उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया था और न ही इस पर कोई फैसला लिया गया था. लेकिन अब सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, फड़णवीस को संगठन में बड़ी ज़िम्मेदारी दी जा सकती है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी जेपी नड्डा संभाल रहे है. लेकिन मोदी 3.0 सरकार में वह स्वास्थ्य मंत्री हैं. ऐसे में पार्टी का नया अध्यक्ष कौन होगा, ये चर्चा लंबे समय से चल रही थी. अब सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि देवेंद्र फडणवीस जेपी नड्डा की जगह ले सकते हैं. फडणवीस ने अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसके बाद से इस बात की चर्चा और भी तेज हो गई है कि आलाकमान उनको पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दे सकता है. वह लगातार पार्टी का भरोसा जीतते रहे हैं.

Fake Facebook Account : मंत्री राकेश सिंह का फर्जी फेसबुक अकाउंट बना, मैसेज करके पैसे मांगे! /