Rohit Sharma : विराट कोहली के बाद अब रोहित शर्मा ने भी देश छोड़ने का किया ऐलान, पूरे परिवार समेत इस देश में होंगे शिफ्ट

135
Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma:विराट कोहली के बाद अब रोहित शर्मा ने भी देश छोड़ने का किया ऐलान, पूरे परिवार समेत इस देश में होंगे शिफ्ट

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय टीम इंडिया के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं और इस दौरे पर वो ओडीआई सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। रोहित शर्मा करीब 8 महीनों के बड़े अंतर के बाद ओडीआई क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए वापसी करने जा रहे हैं।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ही टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली भी 8 महीनों के अंतराल के बाद ओडीआई क्रिकेट में वापसी करते हुए दिखाई देंगे। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने के पहले ही एक ऐसी खबर सुनने को मिल रही है जिसे सुनकर भारतीय समर्थक मायूस हो गए हैं।

विराट कोहली के बाद अब रोहित शर्मा ने भी देश छोड़ने का किया ऐलान, पूरे परिवार समेत इस देश में होंगे शिफ्ट

Rohit Sharma छोड़ने जा रहे हैं देश

 Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharmaटीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में यह खबर पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि, ये अब जल्द से जल्द भारत छोड़ने का विचार कर रहे हैं। इस खबर को सुनने के बाद सभी समर्थक भी बेहद ही मायूस हो गए हैं। दरअसल बात यह है कि, सोशल मीडिया पर यह कहा जा रहा है कि, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अपने परिवार के साथ अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में बसते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस खबर के बाद से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के समर्थक मायूस दिखाई दे रहे हैं।

Olympics 2024 : भारत के लिए शूटिंग में आया एक और मेडल, स्वप्निल ने जीता ब्रॉन्ज मेडल