Selfie: सेल्फी के चक्कर में नाबालिग और युवक जलाशय में बह गए

SDERF की टीम ने कड़ी मशक्कत से नाबालिग का शव निकाला, युवक की तलाश जारी

83
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Selfie: सेल्फी के चक्कर में नाबालिग और युवक जलाशय में बह गए

सागर: बीना खुरई क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हो रही तेज बारिश के बाद कल सोमवार को तेज धूप तो कभी आसमान में बादल छा जाते हैं। कहीं-कहीं अभी भी नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं।

ऐसे माहोल में मालथौन के गौधाम में बने जलाशय में सेल्फी लेने के दौरान एक नाबालिग और एक युवक जलाशय में बह गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। नाबालिग के शव को बाहर निकाल लिया गया है।

●नाले में एक नाबालिग और एक युवक बहा..

जानकारी के अनुसार मालथौन थाना क्षेत्र के गौधाम में एक जलाशय बना हुआ है। जहां सोमवार को सेल्फी लेने के दौरान अक्षय पिता रामजी सिंह (16), राजेश प्रजापति (22) दोनों निवासी बरोदिया गुसाईं जो जलाशय में सेल्फी ले रहे थे कि इसी दौरान जलाशय में गिर गए। जलाशय में नहा रही महिलाओं ने देखा कि दो लड़के सेल्फी ले रहे थे तो कुछ देर के बाद दोनों गायब हो गए। महिलाओं को कुछ शंका हुई तो उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी लोगों को दी।
घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची और स्थानीय गोताखोरों ने दोनों की तलाश करना शुरू कर दिया है।

सागर से एसडीईआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद नाबालिग के शव को निकाल लिया गया है। बाकी दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। जलाशय के तेज बहाव में नाबालिग सहित युवक बह गया था।

बताया जा रहा है नाबालिग छात्र अपने गांव से ही स्कूल जाने के लिए एक युवक के साथ बाइक पर मालथौन के लिए निकला था। इसके बाद दोनों युवक रास्ते में पड़ने वाले गौधाम में रुक गए थे। मामले की जानकारी के बाद थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह सहित स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा।