MD Drug Seized : नारकोटिक्स विभाग ने कसरावद के कब्रिस्तान से 10 लाख की एमडी ड्रग जब्त की!

583
MD Drug Seized

MD Drug Seized : नारकोटिक्स विभाग ने कसरावद के कब्रिस्तान से 10 लाख की एमडी ड्रग जब्त की!

जानिए, किसने यह ड्रग कब्रिस्तान में पत्थरों के नीचे छुपाई!

Indore : नारकोटिक्स विभाग की टीम को एमडी ड्रग जब्ती के मामले में बड़ी सफलता मिली। कुछ दिन पहले नारकोटिक विभाग ने दो ड्रग तस्कर सलीम और शाहरुख को गिरफ्तार किया था। उन्होंने पूछताछ में खुलासा किया था कि उन्हें बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग जम्मू का रहने वाला मिर्जा पिता अब्दुल्ला ट्रक ड्रायवर सप्लाय करता था। पूछताछ के बाद नारकोटिक विभाग ने मिर्जा की तलाश शुरू की, तो पता चला कि मिर्जा पंजाब की भटिंडा जेल में एनडीपीएस मामले में बंद है।

Also Read: CCTV Live: स्कूली छात्रा ने खुद पर किया जानलेवा हमला, घटना कैमरे में हुई कैद 

उसके बाद इंदौर नारकोटिक्स विभाग आरोपी मिर्जा पिता अब्दुल्ला को प्रोडक्शन वारंट पर इंदौर लेकर आई और उससे पूछताछ की। उसने बताया कि जम्मू से वो बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग लेकर अलग राज्यों में सप्लाय करता है। आरोपी मिर्जा ट्रक ड्रायवर है और जम्मू से महाराष्ट्र जाते समय उसने 30 लाख की एमडी ड्रग शाहरुख और सलीम को बेची थी। बाकी ड्रग उसने खरगोन के कसरावद में कब्रिस्तान में पत्थरो के नीचे छुपा दी थी।

नारकोटिक्स की टीम उसे कसरावद लेकर पहुंची जहां से टीम ने कब्रिस्तान में पत्थरो के नीचे से 10 लाख रूपए कीमत की एमडी ड्रग बरामद की। अभी टीम आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है कि उसने कहां-कहां और किसे एमडी ड्रग की सप्लाय की है।

नारकोटिक्स विभाग के निरीक्षक प्रवीण ठाकरे ने जानकारी दी कि जम्मू-कश्मीर के ट्रक ड्राइवर मिर्जा पिता अब्दुल्ला सेब का ट्रक लेकर कश्मीर से महाराष्ट्र जाता था। उसने 30 लाख की एमडी ड्रग शाहरूख और सलीम को बेची थी और 10 लाख की ड्रग कसरावद के कब्रिस्तान में पत्थरों के नीचे छुपा दी थी। जो उसने जब्त करवाई है।