Threatened For Money : गुंडों ने रुपए की मांग कर युवक को धमकाया!

2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 1 नामजद आरोपी फरार

967

Threatened For Money : गुंडों ने रुपए की मांग कर युवक को धमकाया!

Ratlam : शहर में गुंडों का खौफ कम नहीं हों रहा हैं। इनमें से 1 गुंडा याशीर उर्फ बाजा पुलिस की अपराध सूची में शामिल हैं और कई बार इस पर जिलाबदर की कार्यवाहीं होने के बावजूद भी पुलिस नाम का इस गुंडे में खौफ नहीं हैं। दुसरा आरोपी एमसीएक्स और क्रिकेट का बुक्की हैं जिसके द्वारा हार-जीत के रुपए की उगाही करने गुंडों का सहारा लिया जाता हैं और उनके माध्यम से धमकाकर वसूली की जाती हैं। तीसरे गिरफ्तार आरोपी का नाम पुलिस के बताए अनुसार संजय चौधरी हैं।

मामले में आरोपीयों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने वाले फरियादी अक्षय की भी पुलिस कुंडली खंगाल रही हैं कि आखिर क्या वजह हैं कि गुंडों ने इससे रुपयों की मांग करते हुए धमकाकर जान से मारने की धमकी दी।

बता दें कि शहर के हाटीराम दरवाजा क्षेत्र स्थित इमली वाली गली निवासी अक्षय (30) पिता सुभाषचंद्र वाघमार जो कि किसी कपड़ा शोरूम पर कार्यरत हैं जिसने शहर के थाना माणकचौक पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी रोनक उर्फ शुभ पिता रामचन्द्र शर्मा निवासी झालानी कॉलोनी गीता मंदिर रोड़ तथा यासीर उर्फ बाजा बेलीम निवासी कलाईगर रोड़ तथा 1 अन्य अज्ञात आरोपी ने रुपए की मांग करते हुए नहीं देने पर जान से मार डालने की घमकी दी हैं।

मामले में थाना माणकचौक पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 119(1) 296, 115(2), 351(2),3(5), BNS, 327,323,506,34 भादंवि. में अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया हैं।

पुलिस ने आरोपी शुभ शर्मा तथा संजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया हैं तथा यासीर उर्फ बाजा फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हैं।