Husband Searching for Wife : मायके गई पत्नी नहीं लौटी, तो पति बदहवास, खाना भी छोड़ दिया!  

ASP ने ढूंढने का वादा किया और उसे रेस्टोरेंट ले जाकर खाना खिलवाया! 

345

Husband Searching for Wife : मायके गई पत्नी नहीं लौटी, तो पति बदहवास, खाना भी छोड़ दिया!  

Gwalior : प्रेम विवाह के शुरूआती दिन बेहद आत्मीयता वाले होते हैं। बाद में संबंध भले ही वैसे न रहें, पर प्रेम के बाद विवाह का दौर जरूर प्रेमभरा होता है। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर जिले के चिनोर का है। रक्षाबंधन पर मायके गई पत्नी जब वापस नहीं लौटी, तो पति पत्नी को खोज में भूखा-प्यासा दर दर भटक रहा है। उसने यूपी से लगाकर जाने कहां-कहां की ख़ाक छान डाली। उसने यह भी प्रण किया कि जब तक पत्नी नहीं मिलेगी, भूखा ही रहूंगा।

आज के दौर में जब पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें ज्यादा सुनाई देती है, ऐसा कम ही दिखाई देता है। जिले के चिनोर के पुरुषोत्तम प्रजापति की अगस्त 2023 में सोशल मीडिया पर यूपी के जौनपुर की सोनाली से दोस्ती हुई। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और सितंबर 2023 में सोनाली भागकर ग्वालियर आ गई।

दोनों ने शादी भी कर ली, लेकिन इसी साल 17 अगस्त को सोनाली ग्वालियर से रक्षाबंधन मनाने के लिए मायके रवाना हुई और अब तक नहीं लौटी। सोनाली का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। ऐसे में सोनाली की तलाश में पुरुषोत्तम ने ग्वालियर से कई रेलवे स्टेशन खंगाल लिए, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सोनाली की मोबाइल सीडीआर निकलवाई जाएगी, जिससे उसकी आखिरी लोकेशन का पता लगाया जा सकेगा। उसी के जरिए स्थानीय पुलिस से सम्पर्क कर आगे की पड़ताल शुरू की जाएगी। एएसपी ने पुरुषोत्तम को भरोसा दिलाया कि उसकी पत्नी को खोज लिया जाएगा। इसी के साथ खुद एएसपी उसे रेस्टोरेंट ले गए खाना खिलवाया। पुलिस उसकी खोई पत्नी की खोज में लगी है।