Suspend: प‍िता-पुत्र की आत्‍म हत्‍या मामले में SI सस्पेंड

164
Patwari Suspended

Suspend: प‍िता-पुत्र की आत्‍म हत्‍या मामले में SI सस्पेंड

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

धार। धार जिले में धामनोद के मेहगांव में प‍िता-पुत्र की आत्‍म हत्‍या मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने धामनोद थाने के उप निरीक्षक नरबद सिंह ठाकुर को निलंब‍ित कर दिया है। एसपी ने रविवार देर शाम मृतक अजय और शशांक दुबे के परिजनों से चर्चा की। परिजनों ने मामले की निष्‍पक्ष जांच की मांग की है। एसपी ने पर‍िवार को चर्चा में बताया कि पुलिस पूरी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। तांत्रिक द्वारा आभूषण की ठगी के प्रकरण में भी अलग से जांच की जाएगी।

वैसे यह मामला अब गर्माता जा रहा है। रविवार को अखिल भारतीय बावीसा ब्राह्मण समाज के केन्द्रीय संगठन ने गृहमंत्री के नाम ज्ञापन देकर मजिस्ट्रियल और सीबीआई जांच की मांग की।

*अब तक 5 गिरफ्तार*
उपरोक्‍त मामले में अब तक पुलिस ने मनीष, आशीष दर्शाना, भूपेंद्र और सुनील पाटीदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तीन आरोपी प्रज्ञा पाटीदार, नरेंद्र पाटीदार और गजेंद्र पाटीदार अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

Demand for CBI Investigation : पिता-पुत्र की मौत मामले में बावीसा ब्राह्मण समाज ने गृह मंत्री के नाम एवं अन्य उच्च अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन,मजिस्ट्रियल और CBI जांच के साथ पीड़ित परिवार को एक करोड देने की मांग