Malaika’s Father Committed Suicide : मलाइका अरोड़ा के पिता ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की!

पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला, पहले आर्मी में थे अनिल अरोड़ा!

279

Malaika’s Father Committed Suicide : मलाइका अरोड़ा के पिता ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की!

 

Mumbai : मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। ये घटना सुबह 9 बजे की है। अनिल अरोड़ा ने बांद्रा वाले फ़्लैट की सातवीं मंजिल की छत से कूदकर जान दी। इस घटना के तुरंत बाद मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी पहुंचे। उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं लग पाया।

सबसे पहले घटनास्थल पर मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज खान पहुंच गए। मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वो पुणे में थीं। इस घटना जानकारी मिलते ही वो तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं। पुलिस को शुरुआती जांच में घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खबर है कि अनिल अरोड़ा का शव इस अस्पताल में रखा गया है।

पिछले साल अनिल को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। हालांकि, उन्हें क्या दिक्कत थी इसकी जानकारी नहीं मिली। लेकिन, मलाइका अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में नजर आई थीं।

IMG 20240911 WA0044

पत्नी से सालों पहले तलाक हो गया था
मलाइका के पैरेंट्स तब से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, जब एक्ट्रेस केवल 11 साल की थीं। मलाइका ने अपने पैरेंट्स के अलग होने का दर्द भी शेयर किया था। उन्होंने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि 11 साल की उम्र में पेरेंट्स के सेपरेशन ने मुझे अपनी मां को नए चश्मे से देखने की राहें खोल दीं। मलाइका ने कहा था कि उन्होंने मां को खूब काम करते हुए देखा है। उन्होंने वर्क एथिक सीखा और ये भी सीखा कि जिंदगी में कितनी भी मुश्किलें आएं, सुबह सबकुछ भूलकर कैसे उठा जाता है ।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे और इंडियन आर्मी ऑफिसर रह चुके थे। वे भारतीय सेना में एक सीनियर ऑफिसर के तौर पर काम कर चुके थे। हालांकि, भले अनिल अरोड़ा और उनकी पत्नी से अलग हो चुके थे, लेकिन पारिवारिक मौकों और त्योहारों पर दोनों अपने बच्चों के साथ होते थे और सेलिब्रेट करते थे।