Want Divorce from Dirty Husband : शादी के 40 दिनों में पति 2 बार नहाया, दुर्गंध से परेशान पत्नी ने तलाक मांगा!

586

Want Divorce from Dirty Husband : शादी के 40 दिनों में पति 2 बार नहाया, दुर्गंध से परेशान पत्नी ने तलाक मांगा!

पति ने कहा कि मैं महीनेभर में 6 बार नहाया और हर हफ्ते गंगाजल भी छिड़का!

Agra : यहां एक पति-पत्नी में इसलिए ठन गई कि पति रोज नहीं नहाता। शादी के बाद करीब 40 दिनों में पति बमुश्किल दो बार नहाया। बदबू जब बर्दाश्त से हुई बाहर तो पत्नी पहुंच गई कोर्ट। पति की यह आदत पत्नी को शादी के कुछ दिन बाद पता चली। यह बात भले मजाक लगे, लेकिन इसी मुद्दे पर एक जोड़े में तलाक की मांग उठ गई।

जब भी कोई तलाक की खबर सामने आती है, तो लोग सोचते हैं कि कोई बड़ी गंभीर बात रही होगी। लेकिन, हर जगह ऐसा नहीं होता। आगरा में एक पत्नी अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक देना चाहती है, क्योंकि वह अपनी सफाई का ध्यान नहीं रखता। हालांकि, कुछ लोगों के लिए यह बात मामूली लग सकती है, लेकिन कईयों के लिए यह गंभीर मामला है।

WhatsApp Image 2024 09 16 at 20.14.25

जब यह मामला फैमिली कोर्ट पहुंचा तो वहां भी दोनों जोड़ों के बीच कोई बात नहीं बन पाई। हालांकि, काउंसलर ने दोनों को एक-दूसरे के साथ थोड़ा समय बिताकर दोबारा आने के लिए कहा। महिला ने शादी के करीब एक महीने बाद अपने पति से दुर्गंध आने की वजह से तलाक लेने की अर्जी दी। बताया गया कि आगरा में रहने वाला राजेश नाम के शख्स से उसकी शादी हुई थी। लेकिन, अपनी न नहाने की गंदी आदत के चलते राजेश ने महज 40 दिनों के अंदर ही तलाक की स्थिति पैदा कर दी।

महिला के मुताबिक, उसका पति पूरे महीने में सिर्फ 1-2 बार ही नहाता है, जिस वजह से उसके शरीर से बेहद गंदी बदबू आती है। महिला ने इस बात की जानकारी आगरा में स्थिति फैमिली काउंसलिंग सेंटर में दी कि वह अपने पति की गंदी आदत की वजह से तलाक लेना चाहती है। काउंसलर के सवाल पर महिला बताती है कि उसके पति महीने में 1-2 बार ही नहाते हैं और हफ्ते में एक बार खुद पर गंगाजल छिड़कते है।

6 बार नहाया, गंगाजल भी छिड़का

वहीं पतिदेव का कहना था कि वह शादी के बाद पिछले 40 दिनों में अपनी पत्नी की जिद के चलते 6 बार नहा चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पति और पत्नी में नहाने को लेकर आए दिन बहस और गहमागहमी हुआ करती थी, इसलिए पत्नी अपने मायके चली गई। इसके बाद उसके घरवालों ने लड़के और उसके परिवार के खिलाफ स्थानीय थाने में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवा दिया था।

पुलिस से बातचीत और विमर्श के बाद इस मामले का यह निष्कर्ष निकला कि राजेश अपनी साफ-सफाई में सुधार करने के लिए तैयार हो गया। लेकिन, पत्नी अब भी उसके साथ रहने को तैयार नहीं है। 22 सितंबर को फैमिली काउंसलिंग सेंटर ने राजेश और उसकी पत्नी को दोबारा आने का निर्देश दिया हैं।