Sunita’s Revelation : गोविंदा की पत्नी सुनीता इसलिए ईसाई बनी, वे बिग बॉस में नहीं जाएंगी! 

पॉडकास्ट में उन्होंने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर खुलासे किए! 

756

Sunita’s Revelation : गोविंदा की पत्नी सुनीता इसलिए ईसाई बनी, वे बिग बॉस में नहीं जाएंगी! 

Mumbai : फिल्म स्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इन दिनों चर्चा में है। कहा गया कि उन्हें टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन में बुलाया गया है। हालांकि उन्होंने शो का ऑफर ठुकरा दिया। सुनीता ने यह भी बताया कि उन्हें पिछले 4 साल से शो का ऑफर मिल रहा है, लेकिन वो कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे पैसे की इतनी मारा-मारी नहीं है। मैं वो शो भी नहीं देखती, मुझे पसंद नहीं है। रात के 10 बजे तक कौन जागेगा, मेरा सुबह उठने का टाइम होता है। मेरे पास वे लोग दो बार आए थे। अभी भी जो बिग बॉस शुरू हो रहा है, उसके लिए भी मुझे और टीना (गोविंदा की बेटी) को बुला रहे थे। मैंने कहा पागल हो क्या तुम लोग, बोल किसको रहे हो। वो लोग मुझे सलमान खान के साथ एंकरिंग के लिए बताएं, मैं कर लूंगी।

वे हाल में एक पॉडकास्ट में नजर आईं। इस पॉडकास्ट में उन्होंने जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। इस दौरान उन्होंने यहाँ तक बताया कि वे पंजाबी परिवार से आती हैं, ससुराल में उनके बहुत पूजा पाठ होती थी। लेकिन, उन्होंने बचपन में वाइन पीने की लालच में ईसाई धर्म अपना लिया और इस बारे में किसी को जानकारी भी नहीं होने दी।

‘टाइम आउट विद अंकित’ शो में सुनीता आहूजा यह बताती दिखी कि उन्होंने अपनी पढ़ाई एक ईसाई स्कूल में की। उनके दोस्त ईसाई थे जो वाईन पीते थे। वाइन पीने के लालच में उन्होंने एक दिन अपने माता-पिता को बताए बिना चुपके से ईसाई धर्म अपना लिया। सुनीता आहूजा ने पॉडकास्ट में बताया कि मेरा जन्म बांद्रा में हुआ। मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। मैंने सोचा कि वाइन का मतलब है शराब। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।

IMG 20240923 WA0020

उन्होने बताया कि वो आजतक ईसाई धर्म का पालन करती हैं। शनिवार को चर्चा में जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने दरगाह, गुरुद्वारे और मंदिर जाने की बात भी बताई। आगे सुनीता से जब पूछा गया कि क्या वो अपने पति के लिए लेडी लक थीं तो सुनीता ने जवाब दिया कि गोविंदा जो हीरो बने वो अपने माँ की पूजा-पाठ से बने। माँ इतना गायत्री मंत्र का जाप करती थीं। गोविंदा घर के छोटे थे और उनकी मां उनके लिए बहुत कुछ करती थीं।

आगे सुनीता आहूजा ने इस शो में ये भी बताया कि उन्हें दारू पीने का शौक है। वो कहती हैं कि गोविंदा इतना शौकीन नहीं है, लेकिन उन्हें बहुत है। जब तक गोविंदा एक बीयर पीते हैं तब तक वो 4 पी जाती हैं। उन्होंने कहा कि वो और उनका बेटा पार्टी करने के लिए घर पर शराब पी लेते हैं। उनका कहना है कि वो लोग शराब पीने बाहर इसलिए भी नहीं जाते क्योंकि आजकल लोग हर मूमेंट रिकॉर्ड करने लगते हैं। फिर तरह-तरह की बातें होती हैं। इससे बढ़िया तो यही है कि घर में बैठकर दारू पियो। घर में एक दूसरे को गाली दे दो, बाहर बवाल ही न हो।

सुनीता और गोविंदा की शादी 1987 में हुई थी। एक साल से ज्यादा टाइम तक दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाए रखा। हालांकि बाद में बेटी टीना के होने के बाद रिश्ता खुल गया। गोविंदा को जहाँ इंडस्ट्री में शर्मीला स्वभाव का जाना जाता है वहीं उनकी पत्नी सुनीता आहूजा अक्सर मुखर होकर बात करते दिखती हैं। इस पॉडकास्ट में भी उन्होंने इसी तरह बात की है। चाहे फिर वो अपनी शादी को लेकर हो या फिर गोविंदा की फैन फॉलोइंग से उनपर क्या असर पड़ता था उस पर।