Accident : नशे में ट्रक के ड्राइवर ने ऑटो को टक्कर मारी, 7 मौत, 3 घायल!  

5 मृतक एक ही परिवार के, ऑटो चालक की भी मौत, CM ने सहायता राशि घोषित की! 

455

Accident : नशे में ट्रक के ड्राइवर ने ऑटो को टक्कर मारी, 7 मौत, 3 घायल!  

   Damoh : एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया। ट्रक के आगे जा रहे इस ऑटो में 10 लोग सवार थे। यह दुर्घटना देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव के आगे बांदकपुर रोड पर हुआ। कलेक्टर सुधीर कोचर, एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी अमले के साथ मौके पर पहुंच गए। ट्रक में फंसे ऑटो से शव और घायलों को निकालने के लिए जेसीबी मंगानी पड़ी। 7 मृतकों में 5 एक ही परिवार के हैं। ऑटो ड्राइवर की भी मौत हो गई।

हादसे में मरने वाले 5 लोग राकेश गुप्ता के परिवार के हैं। इसमें राकेश की भी मौत हुई है। सभी लोग दमोह शहर के शोभा नगर के रहने वाले हैं और बांदकपुर दर्शन करने जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। छतरपुर के बक्सवाहा का रहने वाला ड्राइवर नीरज सिंह लोधी (22) शराब के नशे में है। पुलिस मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। वह इतने नशे में है कि कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उसे तो ये भी होश नहीं कि क्या हुआ है।

इन यात्रियों की मौत हुई
साक्षी पिता राजेश गुप्ता, हीरालाल गुप्ता, राकेश गुप्ता पिता रामचरण गुप्ता, गायत्री गुप्ता, आलोक गुप्ता, शिवा गुप्ता और महेंद्र गुप्ता। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दमोह में हुए हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे में लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।