Govinda is Normal Now : गोविंदा की स्थिति अब नार्मल, आज वॉर्ड में शिफ्ट करेंगे!

वो एकदम ठीक हैं, अलमारी में रखते समय रिवाल्वर गिरने से मिसफायर हुआ!

127

Govinda is Normal Now : गोविंदा की स्थिति अब नार्मल, आज वॉर्ड में शिफ्ट करेंगे!

Mumbai : मंगलवार सुबह एक्टर गोविंदा पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे। उन्हें यह गोली गलती से खुद की रिवॉल्वर से लगी। जिस वक्त यह हादसा हुआ, गोविंदा घर पर अकेले थे। पत्नी सुनीता बाबा खाटू श्याम के दर्शन करने गई थीं। जैसे ही उन्हें खबर मिली वह तुरंत मुंबई के लिए निकल पड़ीं। सुनीता अब पहली बार सामने आई हैं और बताया है कि पति गोविंदा की हालत कैसी है।

सुनीता ने बताया कि गोविंदा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी। गोविंदा की मंगलवार को सर्जरी करके पैर से गोली निकाली गई थी। बेटी टीना ने बताया था कि गोली गोविंदा के घुटने के नीचे लगी। तभी से गोविंदा आईसीयू में हैं, पर आज उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा।

सुनीता आहूजा ने गोविंदा का हालचाल बताते हुए कहा, ‘सर की तबीयत अभी ठीक है। उनको नॉर्मल वॉर्ड में एडमिट करेंगे। कल से तबीयत बहुत ठीक है। मेरे ख्याल से कल या परसों डिस्‍चार्ज भी कर देंगे उसको। सब के आशीर्वाद से सर एकदम ठीक हो गए हैं। हर जगह पूजा-प्रार्थना चल रहा है सर का, उनकी तो बहुत फैन फॉलोइंग है हर जगह। सुनीता ने आगे कहा कि हर जगह मंदिरों में, दरगाह में पूजा प्रार्थना चल रही है। सबके आशीर्वाद से सर ठीक हैं। मैं उनके फैंस से यही कहूंगी कि आप लोग पैनिक मत होइए। सर एकदम ठीक हैं। कुछ महीने बाद सर एकदम डांस-वांस करने लगेंगे।

कोई संदिग्ध नहीं, कोई एफआईआर नहीं

हादसे के बाद गोविंदा को तुरंत ही मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पत्नी सुनीता और बेटी टीना उनके साथ अस्पताल में ही थीं। डीसीपी दीक्षित गेडाम ने बताया था कि गोविंदा को गोली उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी थी। इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं है, इसलिए कोई केस या एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

मिसफायर में लगी गोली

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा के मुताबिक, एक्टर एक प्रोग्राम में शामिल होने कोलकाता जा रहे थे। उनकी सुबह 6 बजे की फ्लाइट थी। वे अलमारी में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर रख थे, तभी वह नीचे गिर गई और मिसफायर हो गया। इससे गोली गोविंदा के पैर में लगी।