Threat to Indore Airport : इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 10 महीने में 5वीं बार ऐसा मेल मिला!

जानिए,शुक्रवार सुबह आए इस मेल में क्या लिखा गया!

161

Threat to Indore Airport : इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, 10 महीने में 5वीं बार ऐसा मेल मिला!

Indore : यहां के देवी अहिल्या बाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। शुक्रवार को ईमेल के जरिए ये धमकी दी गई। इसके बाद एयरपोर्ट सहित पूरे इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। आने और जाने वाली सभी फ्लाइट की सुरक्षा एजेंसियां लगातार जांच कर रही हैं। ई-मेल भेजने वाले के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिली। मामला शुक्रवार सुबह का है, लेकिन एयरपोर्ट की सुरक्षा से जुड़ा मामला होने की वजह से प्रबंधन ने इस बात को सार्वजनिक नहीं किया था।

एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज की ऑफिशियल आईडी पर शुक्रवार को आए ई-मेल में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। भेजे गए इस ई-मेल में लिखा है ‘याद रखना हम दुनिया के ताकतवर देशों से अकेले लड़ रहे हैं। आप भी अपनी तैयारी रखें!’

इसके बाद सिक्योरिटी इंचार्ज ने तत्काल एरोड्रम थाना पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। एरोड्रम पुलिस ने देर शाम मेल भेजने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर सुरक्षा और अन्य एजेंसियों को इस बारे में अलर्ट कर दिया है। मामले में एरोड्रम पुलिस ने बीएनएस की धारा 351(4) के तहत केस दर्ज किया है।

5वीं बार इस तरह की धमकी

इंदौर एयरपोर्ट को पिछले 10 महीने में पांचवी बार धमकी मिली। इस बार यह धमकी एयरपोर्ट सिक्योरिटी कमांडेंट के ऑफिशल मेल पर आई है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी सीवी सिंह ने अज्ञात मेल भेजने वाले के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

शुक्रवार सुबह आया यह मेल

मेल के आखिरी में ‘जय महाकाल’ और ‘जय आदि शक्ति’ भी लिखा हुआ है। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार धमकी भरा ईमेल शुक्रवार सुबह 10.59 बजे एनआईएल विषय नाम से जनरल शिवा मेल आईडी से आया था। जिसमें बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी।