Tension in an Area of ​​Indore : मंदिर के पास पेशाब करने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार, समुदाय ने दुकानें बंद कर विरोध जताया!

217

Tension in an Area of ​​Indore : मंदिर के पास पेशाब करने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार, समुदाय ने दुकानें बंद कर विरोध जताया!

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया, राजबाड़ा इलाके में तनाव हुआ!

Indore : फ्रूट मार्केट में एक मुस्लिम युवक के हनुमान मंदिर के पास लघुशंका करने की घटना से शहर के मध्य इलाके में तनाव बढ़ गया था। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस संवेदनशील मामले को देखते हुए एमजी रोड थाना प्रभारी विजय सिसोदिया भी तुरंत मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गए।

WhatsApp Image 2024 10 08 at 17.50.55

युवक की गिरफ्तारी के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के सदस्यों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं और गुस्से का इजहार किया।
स्थिति के चलते पुलिस ने इलाके में बल तैनात कर दिया है ताकि शांति और व्यवस्था बनाए रखी जा सके। मुस्लिम समुदाय ने आरोप लगाया कि युवक का गिरफ्तारी नाजायज़ है। उन्होंने अपनी दुकानों को बंद करके विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस थाने में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हुई, जो मामले की कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने युवकों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है, ताकि इलाके में स्थिति को नियंत्रित किया जा सके। इस घटना से इलाके में तनाव बढ़ गया था, लेकिन अब शांति है।