Government Cornered on Liquor Issue : भाजपा के विधायक प्रदीप पटेल के बाद अजय विश्नोई ने भी शराब के मुद्दे पर सरकार को घेरा!

180

Government Cornered on Liquor Issue : भाजपा के विधायक प्रदीप पटेल के बाद अजय विश्नोई ने भी शराब के मुद्दे पर सरकार को घेरा!

कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने प्रतिक्रिया जताई कि भाजपा विधायक सही कह रहे!

Mauganj : मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल के बाद अब पाटन के भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने भी प्रदेश सरकार पर शराब ठेकेदारों के सामने नतमस्तक होने का आरोप लगाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई और लिखा कि प्रदेश की पूरी सरकार शराब ठेकेदारों के आगे दंडवत है।

इस बयान के बाद कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री के खिलाफ हमलावर हो गए। प्रदेश के नए जिले मऊगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताया। प्रदीप पटेल ने आरोप लगाया कि मऊगंज में नशे का अवैध कारोबार तेजी से फैल रहा है। इसके अलावा पुलिस अपराधियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

अजय विश्नोई ने क्या कहा?

इसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर जमकर निशाना साधा। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि इस मुद्दे को लेकर जबलपुर के जिले के पाटन विधायक अजय विश्नोई ने एक और बयान दे दिया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा ‘प्रदीप जी, आपने सही मुद्दा उठाया है पर क्या करें पूरी सरकार ही दंडवत है शराब ठेकेदारों के आगे।”

 

खफा चल रहे हैं विश्नोई

प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर दायित्व निभा चुके पाटन के विधायक अजय बिश्नोई को इस बार मंत्री भी नहीं बनाया गया है. वे लंबे समय से सरकार से नाराज चल रहे हैं इसलिए समय-समय पर वे निशान भी साधते रहते हैं। हालांकि 72 वर्षीय विधायक अजय विश्नोई सोशल मीडिया पर कम ही सक्रिय रहते हैं, मगर जब भी उनकी पोस्ट आती है सियासी पारा बढ़ जाता है।

क्या गलत लिख रहे हैं भाजपा नेता

मध्य प्रदेश के विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सवाल करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में नशे का कारोबार और अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। इस पर यदि बीजेपी के विधायक सवाल उठा रहे हैं तो क्या गलत कर रहे हैं? उमंग सिंघार ने कहा कि आने वाले वक्त में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को अपने ही पार्टी के विधायकों को जवाब देना मुश्किल हो जाएगा।