Maid’s Disgusting Behavior : नौकरानी 8 साल तक परिवार को आटे में पैशाब मिलाकर उसकी रोटी खिलाती रही!

667
Maid's Disgusting Behavior

Maid’s Disgusting Behavior : नौकरानी 8 साल तक परिवार को आटे में पैशाब मिलाकर उसकी रोटी खिलाती रही!

पेट और लीवर की बीमारी से परिवार परेशान हुआ तो सीसीटीवी लगवाए तब राज खुला!

Gaziabad : यहां रहने वाले एक परिवार के होश तब उड़ गए, जब उन्हें पता चला कि उनकी नौकरानी अपनी पैशाब से आटा गूंथकर उनके लिए रोटी बनाती थी। शंका इसलिए हुई कि परिवार के सदस्य पेट और लीवर संबंधित बीमारियों से पीड़ित हो रहे थे। उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। समस्या बढ़ने लगी तो उन्हें खाने पर ही शक हुआ। ऐसे में परिवार वालों ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, तो नौकरानी की घटिया हरकत सामने आई।

Also Read: IAS Transfers: 3 IAS अधिकारियों के तबादले

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि नौकरानी खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि नौकरानी उनके यहां 8 साल से काम कर रही थी। इतने लंबे समय से क्या वह ऐसा कर रही थी। परिवार का कहना है कि कुछ महीने से परिवार के सभी सदस्य पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित हुए।

Also Read: ACB Trap: CMO रामायण पाण्डेय 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

शुरू में उन्होंने इसे एक आम संक्रमण समझा और डॉक्टर से सलाह ली। लेकिन, इलाज के बाद भी जब उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ, तो शक बढ़ा। इसके बाद घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए। कैमरों की फुटेज में घरेलू सहायिका रीना रसोई में एक बर्तन में पेशाब करके खाना बनाती हुई दिखाई दी। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह ऐसा क्यों करती थी इसे लेकर पूछताछ की जाएगी। इस घटना के सामने आने के लोगों के मन में डर पैदा हो गया है।

Also Read: Lokayukt Trap: मंत्रालय में कार्यरत जूनियर ऑडिटर के निवास पर लोकायुक्त का छापा,6 टीमों ने निवास एवं 3 स्कूलों में जांच-पड़ताल शुरू की!