Mobile Thief Arrested : 30 दिन में 35 मोबाइल चुराने वाला गिरफ्तार, बस यात्रियों को ही निशाना बनाया!

54
Mobile Thief Arrested

Mobile Thief Arrested : 30 दिन में 35 मोबाइल चुराने वाला गिरफ्तार, बस यात्रियों को ही निशाना बनाया!

देवास से चोरी करने आता और लौट जाता,तीन थाना क्षेत्रों में ही ज्यादा वारदात की!

Indore : शातिर बदमाश ने तीन थाना क्षेत्रों में मोबाइल स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर एक महीने में 35 मोबाइल चुराए। वह बसों में सफर करने वाले विद्यार्थी को टारगेट करता था। आरोपी से आठ मोबाइल उस समय जब्त किए, जब वह सस्ते दाम में बेचने के लिए ग्राहक का फंसाने की कोशिश कर रहा था।

Also Read: CM Made Tea for Sister : जब बहन के लिए भाई CM डॉ मोहन यादव ने बनाई चाय, कहा कि आज चाय बहन नहीं बनाएगी!

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक बदमाश मोबाइल बेचने के लिए लोगों से बात कर रहा है। जानकारी मिलने पर उसकी घेराबंदी कर पकड़ा गया। पुलिस ने वहां से युवक शिवम आझो निवासी विकास नगर देवास को पकड़ा। जब उससे मोबाइल के बिल मांगे तो वह बरगलाने लगा। सख्ती करने पर उसने मोबाइल चोरी होने का बताया।

Also Read: Big Action: दंतेवाड़ा मोतियाबिंद ऑपरेशन में लापरवाही मामले में जिला चिकित्सालय की नेत्र सर्जन डॉ गीता नेताम निलंबित

बदमाश ने पूछताछ में बताया कि वह देवास से आकर वारदात करता था। वारदात के बाद फिर अपने घर लौट जाता था। कुछ दिन घर रहकर वारदात करने आ जाता था। आरोपी ने भंवरकुआ, एरोड्रम, छत्रीपुरा थाना क्षेत्रों में वारदात करना कबूला। क्राइम ब्रांच आरोपी से अन्य मोबाइल जब्त करने में लगी हुई है। उससे यह भी पूछताछ की जा रही है मोबाइल के अलावा उसने और कौनसी चोरियां और आपराधिक वारदात की है।

Also Read: Viral VIDEO: सियार खुद बन गया शिकार, अजगर ने निगला