MP News: 7 बच्चों की माँ को हुआ प्यार, पति और बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी

पति और बच्चों ने लगाया आरोप

3474

 

“इश्क उम्र का मोहताज़ नहीं होता, यह किसी भी उम्र में व्यक्ति को अपने मोहपाश में बांध लेता है”

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती ये ज़ब भी जिस से भी होती है बेपनाह होती है। इसमें पडने वाला अपना सब कुछ अच्छा-बुरा भूल कर वह कर बैठता है जो नहीं करना चाहिये।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के छतरपुर में जहां 7 बच्चों की मां को उम्र के इस पड़ाव में इश्क हो गया कि वह अपने आशिक के साथ पति और बच्चों को छोड़ कर भाग गई। ऐसा हम नहीं कह रहे, उसके बच्चे और पति कह रहै हैं।

 

मामला छतरपुर जिले के मातगुवां थाना क्षेत्र के पिपोरकला गांव का है जहां शुक्ला पुरवा में रहने वाली 7 बच्चो की माँ कमला यादव अपने आशिक के साथ पति और बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ कर भाग गई। जहां पति ने कुछ दिनों पहले थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है जहां पुलिस ने पति की रिपोर्ट पर महिला की गुमशुदी का मामला दर्ज कर लिया है।

पति का आरोप है कि वह थाने रिपोर्ट करने गया था तो थाने में भागने की बजाय गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कर दी है। और तभी से वह पत्नी की तलाश में यहां-वहां भटक रहा है और थाने के चक्कर काट रहा है।

 

मामले में मातगुवां थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा से हमने (फोन पर) बात की तो उन्होंने बताया कि हमने पति की रिपोर्ट पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर लिया है। महिला बालिग और वयस्क है वह अपनी मर्जी की मालिक है कहीं भी किसी के साथ जा सकती है। आरोप लागाना अलग बात है। यह तो महिला के आने पर और बयानों पर ही स्पष्ट हो पायेगा। हमारीं महिला से फोन पर बात हुई है। महिला का कहना है कि वह पति और बच्चों को बताकर ही आई है। कुछ दिनों में वापिस आ जायेगी। महिला के आने पर विधिसंवत कार्यवाही की जायेगी।