Congress MLA praised Scindia : कांग्रेस के MLA ने सिंधिया की तारीफ में कसीदे पढ़े

आपकी वजह से ग्वालियर का गौरव लौटेगा, पहले मंच पर पैर पड़ चुके

988

Gwalior : कांग्रेस में बीते दो साल से एक बड़ी और छोटी-छोटी कई राजनीतिक बगावतें हो चुकी है। ग्वालियर के एक और कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार ने जिस तरह के संकेत दिए, एक और बगावत का इशारा मिल रहा है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दौरे पर आए थे। वे ग्वालियर (East) विधानसभा क्षेत्र में शहीद जवान की प्रतिमा लोकार्पण समारोह में भी शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार (Congress MLA Satish Sikarwar) भी मंच पर मौजूद थे। जब सिकरवार के भाषण देने की बारी आई, तो उन्होंने जमकर ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की।

जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस (Congress) छोड़कर BJP का पल्ला थामा है, कांग्रेस नेता उन पर हमले करते रहते हैं।

WhatsApp Image 2022 02 22 at 4.27.18 AM

लेकिन ग्वालियर पूर्व (Gwalior East) में अलग ही नजारा दिखाई दिया। कांग्रेस MLA ने सिंधिया के नाम के कसीदे पढ़े। कहा कि सिंधिया की वजह से ही ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश में अव्वल आएगा। वे जब सिंधिया की तारीफ कर रहे थे, तब वे मंच पर बैठे मुस्कुरा रहे थे।

Congress MLA सतीश सिकरवार ने कहा ‘श्रीमंत सिंधिया के प्रयास से ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश में अव्वल स्थिति में आएगा, आज ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर और उज्जैन जैसे संभागों से पीछे हैं।

लेकिन, मुझे आशा और उम्मीद है कि आने वाले समय में ग्वालियर का वैभव और गौरव फिर से लौटेगा। श्रीमंत सिंधिया जी के प्रयास से ग्वालियर प्रदेश में सबसे अव्वल शहर के रूप में जान जाएगा।’

इससे पहले कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में ग्वालियर के विकास के लिए सिंधिया की तारीफ की थी, उन्होंने कहा था कि महाराज आप बार-बार ग्वालियर शहर में आया करें! आपके आने से शहर की सड़कों के गड्ढे भर जाते हैं, स्ट्रीट लाइट चालू हो जाती है, सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो जाती है। यह सब ग्वालियर के लिए बहुत अच्छा है। सिकरवार इस दौरान सिंधिया को बार-बार महाराज कहर भी संबोधित कहते हुए नजर आए।

पहले मंच पर पैर छू चुके

MLA सतीश सिकरवार पहले भी सिंधिया के प्रति आसक्ति दिखा चुके हैं। उन्होंने सार्वजनिक मंच पर सिंधिया के पैर भी छू लिए थे। ग्वालियर (East) में दीनदयाल नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री माया सिंह पहुंची थी। इस दौरान कांग्रेस MLA सतीश सिकरवार ने मंच पर पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छू लिए। उन्होंने BJP की पूर्व मंत्री माया सिंह के भी पैर भी छुए थे।