Home Minister angry, MP unconscious : CM के कार्यक्रम में गृहमंत्री को कुर्सी नहीं मिली, सांसद गश्त खाकर गिरी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आम लोगों के साथ कुर्सी पर बैठे

1595

Bhopal : मुख्यमंत्री के पौधरोपण कार्यक्रम ( plantation program)के एक साल पूरे होने पर प्रदेश सरकार आज पूरे प्रदेश में पौधरोपण अभियान चला रही है। मुख्यमंत्री शिवराज समेत कई मंत्री-सांसद और नेता राजधानी भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम के पास बन रहे शहर के पहले श्रीयंत्र के आकार वाले पार्क (Shree Yantra Park) में पौधरोपण किया। गर्मी अधिक होने के कारण पौधरोपण कार्यक्रम में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) बीमार पड़ गई और गश्त खाकर जमीन पर गिर पड़ी। सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें उठाकर हॉस्पिटल भेजा।

कार्यक्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) नाराज दिखे। CM शिवराज सिंह की मौजूदगी में मंच पर जगह नहीं मिलने से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा नाराज हो गए। वे आम लोगों के साथ कुर्सी पर सबसे पीछे जाकर बैठ गए। अधिकारी और पार्टी पदाधिकारियों को मनाने के बाद नरोत्तम मिश्रा मंच पर गए।

पौधारोपण के बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने किताब का विमोचन किया। किताब में पिछले एक साल के पौधरोपण की जानकारी दी गई है। CM ने कहा कि आज हमारे देश, प्रदेश और भोपाल में अच्छे लोगों की कमी नहीं है। पर्यावरण को बचाना है तो समाज को साधना करनी पड़ेगी।