Mirchi Baba: सुर्खियों में रहने वाले मिर्ची बाबा एक बार फिर से चर्चा में, इस बार MP एग्रो चेयरमैन कंसाना है निशाने पर

एमपी एग्रो चेयरमेन ऐदलसिंह कंसाना के बयान के बाद मिर्ची बाबा ने वीडियो वायरल कर दी चेतावनी देने के साथ ही मुख्यमंत्री पर भी साधा निशाना

1901

भोपाल: अपने कारनामों,अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मिर्ची बाबा एक बार फिर से चर्चा में है।

इस बार उन्होंने एमपी एग्रो चेयरमैन ऐदलसिंह कंसाना पर हमला बोला है। अभी हाल ही में एमपी एग्रो के चेयरमैन व पूर्व मंत्री एदल सिंह कंसाना ने अपने एक बयान में मिर्ची बाबा पर मुरैना के एक नेता से टिकिट दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए लेने का आरोप लगाया व बाबा को नकली बाबा भी बताया था।

एदल सिंह कंसाना का बाबा विरोधी बयान सामने आने के बाद मिर्ची बाबा कैसे चुप रहते। उन्होंने दो कदम आगे बढ़कर अपना वीडियो जारी किया और खुलेआम एदल सिंह कंसाना को चेतावनी दे डाली। साथ ही मिर्ची बाबा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी नसीहत दे डाली।

वीडियो में मिर्ची बाबा ने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि ऐदल सिंह आप फर्जी है। दलाल है। आपने जनता के वोट बेच दिए। अपना जमीर बेच दिया। हम साबित करेंगे कितना पैसा लिया। करोड़ों लिए और घर में बैठ गए जनता को रोता छोड़ दिया, दलालों शर्म करो।

बाबा ने कंसाना को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं 20 तारीख को 12 बजे मुरैना आ रहा हूं। रोक सकते हो तो रोक लो ।

यह एक सन्यासी की आवाज है। इसके साथ ही मिर्ची बाबा ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाले जरा खुद अपने गिरेबान में झाँक कर देखे।

इसके साथ ही बाबा ने एग्रो अध्यक्ष एदल सिंह कंसाना को दलाल तक जैसे शब्दों का प्रयोग कर डाला। वही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को भी बाबा ने नसीहत दे डाली कि अपनी बात पहुंचाने के लिए वह इन जैसों का सहारा ना लें।