Mahant of Raj Vilas case arrested : रेप कांड का आरोपी महंत गिरफ्तार, सिंगरौली में पकड़ाया

बाल कटवाने सैलून गया था वहीं पुलिस ने पकड़ लिया

1421

Rewa : यहाँ के सर्किट हाउस में मंगलवार को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले महंत सीताराम दास उर्फ समर्थ त्रिपाठी को पुलिस ने सिंगरौली से गिरफ्तार कर लिया। महंत भेष बदलकर भागने की कोशिश में था। लेकिन, उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। कथित महंत सीताराम अपने बाल दाढ़ी कटवाने के लिए सिंगरौली में एक सैलून पर पहुंचा था, जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

कथावाचक महंत सीताराम दास पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। उसने मंगलवार को रीवा के सर्किट हाउस में अपने साथियों के साथ एक 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। बाबा के सहयोगी और हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे को पहले ही गिरफ्तार कर लिया और अब सिंगरौली पुलिस ने महंत को भी गिरफ्तार कर लिया। उसे रीवा लाया जा रहा है। पुलिस पूछताछ कर पूरे मामले का खुलासा करेगी ।

WhatsApp Image 2022 03 30 at 8.30.13 PM

एक कथा आयोजन में रीवा आए इस कथित महंत ने वारदात से पहले किशोरी को शराब पिलाने की भी कोशिश की थी। बाद में उसे कमरा बंद कर हवस का शिकार बनाया गया। वह कमरा उस हिस्ट्रीशीटर के नाम पर ही बुक था। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जहां हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश है।

यह घटना शहर के सबसे पॉश एरिया के सर्किट हाउस में हुई। 28 मार्च की शाम एनेक्सी भवन रूम नंबर-4 में महंत ठहरा हुआ था। इस दौरान महंत का सहयोगी बदमाश विनोद पांडे किशोरी को वहां लेकर आया। किशोरी को कहा गया था कि महंत के विशेष आशीर्वाद से उसके बिगड़े काम बन जाएंगे। महंत बहुत पहुंचे हुए हैं और खास आशीर्वाद प्राप्त है। वारदात से पहले किशोरी को वहां पहले शराब पिलाने की कोशिश की गई। बाद में उसे कमरा बंद कर हवस का शिकार बनाया गया। वह कमरा उस हिस्ट्रीशीटर के नाम पर ही बुक था।