ऋषि कपूर हुए इस तरह शामिल ; सात फेरों में बंधे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

1209

    बॉलीवुड के कपूर घराने में 14 अप्रैल को जश्न का दिन है. 

गुरुवार को दिवंगत राज कपूर और कृष्णा राज के सबसे छोटे पोते और एक्टर रणबीर कपूर की शादी, परिवार के सदस्यों  की मौजूदगी में रणबीर और  आलिया ने सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंधे.।बेटे रणबीर कपूर की शादी में ऋषि कपूर शारीरिक रूप से भले ही मौजूद ना हों, लेकिन वह तस्वीर के जरिए उन्हें शादी में शामिल किया गया है. बताया जा रहा है कि शादी की जगह पर ऋषि कपूर की बड़ी-सी फोटो लगाई गई है. इस फोटो को फूलों से सजाया गया है.आलिया और रणबीर की शादी में चार पंडित आए हैं. चारों मिलकर इस शादी को करवा रहे हैं. कपल के फेरे शुरू हो गए हैं. फेरों से पहले गायत्री मंत्र को सुना गया था.  करण जौहर ने आलिया और रणबीर के फेरों के बंधन की एक गांठ को बांधा है.रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कहा कि काश ऋषि कपूर रणबीर आलिया की शादी (Alia Ranbir Wedding) का ये मोमेंट देखने के लिए यहां होते. मैं आज उन्हें बहुत. मैं आज उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं. मालूम हो, ऋषि कपूर का सपना था अपने बेटे रणबीर की शादी देखना. पहले 2020 में रणबीर और आलिया की शादी होने वाली थी. मगर हो नहीं पाई थी.

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर महेश भट्ट की बेटी आलिया संग आज सात फेरे लेंगे। कपल की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। दोपहर को कपल करीबी और दोस्तों के बीच सात फेरे लेगा। ऐसे में मेहमान भी आने शुरु हो गए हैं। जहां एक तरफ लड़की वाले वेन्यू में पहुंच गए हैं। वहीं लड़के वाले भी धीरे-धीरे वेन्यू में शिरकत कर रहे हैं। आइए डालते हैं मेहमानों की तस्वीरों पर एक नजर…

हाल ही में दितंगत एक्टर शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी आरके हाउस पहुंची। पोते और उसकी पत्नी आलिया को आशीर्वाद देने पहुंची हैं। लुक की बात करें तो नीला देवी ने ब्लू कलर का सूट पहना था।

आदर जैन

बबीता कपूर-रणधीर कपूर

आयन मुखर्जी

करण कपूर

नव्या नवेली नंदा

रणबीर कपूर की शादी में आकाश अम्बानी और उनकी पत्नी श्लोका पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि रणबीर ने पर्सनली आकाश को अपनी शादी में बुलाया था. इस शादी में शिरकत करने के लिए आकाश अम्बानी ने प्लान को कैंसिल किया है. आकाश को इसी दिन विदेश जाना था, लेकिन उन्होंने दोस्त रणबीर कपूर की शादी के लिए अपने प्लान को कैंसिल कर दिया.आलिया भट्ट की शादी में सोनी राजदान ने पीच कलर की डॉटेड साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है.

2 1 6

करीना कपूर खान और सैफ अली खान, आलिया-रणबीर की शादी के लिए अपने घर से रवाना हो चुके हैं. नके लुक की बात करें तो करीना ने हल्के पिंक कलर की नेट वाली साड़ी पहनी है. इसपर हैवी सिल्वर वर्क हुआ है. बालों को खुला रखा है.करीना कपूर खान