Miss World Continent-2022 : युद्ध और हिंसा के विरुद्ध ‘मिस वर्ल्ड कांटिनेंट-2022’ आज होगा

शांतिदूत दलाई लामा को रैंप पर Grand Salute करेंगी प्रतिभागियां

720

 

New Delhi : बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ‘अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शंस’ आज 25 अप्रैल को नई दिल्ली में ‘मिस वर्ल्ड कांटीनेंट- 2022 इंटरनेशनल पेजेंट’ का आयोजन करने जा रहा है। पेजेंट की थीम ( Theme) होगी ब्यूटी अगेंस्ट वॉर एंड वायलेंस (Beauty Against War & Violence)

ग्लोबल पीस एक्टिविस्ट और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एवं पेजेंट आयोजक डॉ महेश यादव उर्फ अमन गांधी ने बताया कि शो के दौरान नोबेल शांति पुरस्कार विजेता शांतिदूत दलाई लामा को उनके द्वारा विश्वभर में किए शांति प्रयास और दया, करूणा, भाईचारे के जनमानस को दिए अनमोल ज्ञान के लिए उनका धन्यवाद ज्ञापित करते हुए शो के दौरान उन्हे Grand Salute करेंगे।                                                               .              IMG 20220425 WA0052

डॉ यादव ने कहा है कि ईश्वर की बनाई धरती पर हो रहा युद्ध और हिंसा मानवता पर कलंक है। इससे पृथ्वी पर जीवन का विनाश हो जाएगा। हम अगर सृष्टि का निर्माण नहीं कर सकते, तो उसे नष्ट करने का भी हमें कोई अधिकार नहीं। ईश्वर ने हमें यह अद्भुत पृथ्वी प्रेम और सद्भाव के साथ जीने के लिए दी है न कि नफ़रत और रक्तपात करने के लिए।

उन्होंने कहा कि दुनिया में बढ़ रही नफ़रत और हिंसा आज बेहद चिंताजनक हैं इसलिए प्रेम, शांति और सद्भावना के लिए हर एक को आगे आना होगा इसलिए हमारा ये पेजेंट के माध्यम से विश्वशांति के जनजागरण के लिए एक प्रयास हैं।

अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शंस पंजीकृत बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस है और सभी पेजेंट टाइटल (शीर्षक) कानून के अनुसार पंजीकृत हैं। अमन गांधी प्रोडक्शंस 2012 से सभी शालीनता और सादगी के साथ सौंदर्य और ग्लैमर के माध्यम से पवित्र और सामाजिक कार्यो को बढ़ावा देने के लिए आयोजन करता रहा है। सभी पेजेंट सभ्य कपड़े और सभ्य व्यवहार के साथ आयोजित किए जाते हैं।