Mob Beat Up Miscreants : महिला को छेड़ा, पति को पीटा, फिर भीड़ ने की पिटाई

गुस्साई भीड़ के सामने तीनों बदमाशों को पुलिस को सौंपा

551

Indore : एक महिला अपने पति के साथ जा रही थी। रास्ते में कार सवार तीन बदमाशों ने उसका पीछा किया, उसे जबरन अपनी कार में बैठाकर ले जा रहे थे। पति ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी, फिर गुस्साई भीड़ ने बदमाशों को पकड़ा और उनकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर घर की ओर जा रही थी। जैसे ही वे पालदा क्षेत्र से निकल रहे थे, वैसे ही मारुति में सवार तीन युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। उससे अश्लील बातें की, वहीं साथ में चलने के लिए कहा। महिला और उसके पति ने विरोध किया तो तीनों ने इनके साथ मारपीट की। राह चलते लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी गाली गलौज कर हाथापाई करने लगे।

इस पर गुस्साए लोगों ने तीनों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। जांच अधिकारी मनीषा का कहना है कि तीनों बदमाश कोहिनूर कालोनी आजाद नगर के रहने वाले हैं। इनकी जांच पड़ताल कर पता लगाया जा रहा है कि उनकी उम्र क्या हैं। हालांकि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि ये 18 साल से अधिक उम्र के हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।