Ratlam News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट पड़ गए भारी, 9 व्यक्तियों पर कार्रवाई

4 को पहुंचाया सलाखों के पीछे

1437
Magnified illustration with the word Social Media on white background.

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

Ratlam: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक, अनर्गल एवं भड़काऊ टिप्पणियां शेयर करने वालों पर रतलाम पुलिस की नजर है और आरोपी पर लगातार कड़ी कार्यवाहीं भी की जा रही हैं।

रतलाम पुलिस ने आज तीन नए मामलों में एफआईआर दर्ज की है। एक मामला रतलाम शहर के डीडीनगर थाने का हैं जहां 13 जून को अपराध क्रमांक 410/22 पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को राउंडअप किया। साथ ही दो अन्य मामले जावरा शहर थाने में दर्ज किए गए। सोशल मीडिया पर एक दुसरे सम्प्रदाय के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्द का उपयोग कर लडाई झगडा कर लोकशान्ति भंग करने का प्रयास करने वाले दोनों पक्ष के कुल 4 लोगों को जेल भेज दिया गया है तथा एक अन्य मामले मे सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में थाना जावरा शहर पर अपराध क्रमांक 207/22 पंजीबद्ध किया जाकर कार्यवाही जारी है।

क्या कहते हैं एसपी

एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म्स की मॉनिटरिंग की जा रही हैं। अब आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्यवाही करते हुए सीघे जेल भेजा जायेगा।

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।