Love Jihad : वासिल ने महेश बनकर फैशन डिजाइनर से शादी की!

दुष्कर्म के आरोपी को बचाने के लिए साजिश रची, गर्भपात कराया

768
Ratlam News: प्रेम विवाह बदला लातों धुंसो में,मामला पंहुचा थाने पर

इंदौर। श्रीनगर कॉलोनी में रहने वाली एक फैशन डिजाइनर युवती ने बंबई बाजार में रहने वाले मोहम्मद वासिल के खिलाफ धोखा देकर शादी करने की शिकायत की। शिकायत में युवती ने कहा कि उसे महेश यादव नाम बताया गया था। युवती के मुताबिक उसकी वासिल से दो साल पहले शादी हुई थी। उसने पहले मुझे अपना नाम महेश बताया था। कुछ दिन पहले उसने ही अपनी असली पहचान बताई। 20 दिन पहले वो धोखा देकर फरार हो गया। अजमेर का बोलकर निकला और तभी से गायब है।

थाना प्रभारी अजय वर्मा मुताबिक, बंबई बाजार में रहने वाले मोहम्मद वासिल के खिलाफ धोखा देकर दुष्कर्म करने, लव जिहाद और गर्भपात के मामले में शिकायत की गई है। युवती ने बताया कि आरोपी ने अपने दोस्त को रेप के मामले से बचाने के लिए धर्म छुपाकर शादी की और फिर धोखा देकर फरार हो गया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी वासिल ने उसका गर्भपात भी कराया था। पुलिस ने जब उससे अस्पताल का नाम पूछा, तो पीड़िता ने दरगाह चौराहे पर स्थित एक नर्सिंग होम का नाम बताया। पुलिस जब वहां पहुंची तो अस्पताल से उन्हें रिकॉर्ड भी मिला। अस्पताल संचालक ने बताया कि युवती अस्पताल में डेंगू का इलाज कराने आई थी। पीड़िता पर खजराना में भी अपनी मां पर हमला करने का आरोप है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

दोस्त के कहने पर साजिश
युवती का कहना है कि एक दिन खुद वासिल ने उसने अपना असली नाम बताया। वासिल ने कहा कॉमन फ्रेंड मुस्तकीम ने ही यह साजिश रची थी। युवती का कहना है कि चार साल पहले 2018 में वह पलासिया में फैशन डिजाइन का कोर्स कर रही थी। यहां मुस्तकीम खान से मेरी पहचान हुई। मुस्तकीम ने नशीला पदार्थ देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। तब मैंने उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था। इसके बाद वासिल मुझसे महेश बनकर मिला। वासिल ने मुझसे डराते हुए कहा कि मुस्तकीम से विवाद करना ठीक नहीं। मैंने डरकर उससे समझौता कर लिया, जिससे कोर्ट ने उसे बरी कर दिया।