Unfaithful Wife : पत्नी के अवैध संबंध, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

पत्नी के अवैध संबंधों की वीडियो से परिवार को जानकारी दी

557
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Indore : लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। खुदकुशी से पहले उसने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में उसने खुद की पत्नी और उसके दोस्त पर आरोप लगाए हैं। रेलवे पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दी है।
इसके बाद शव को एमवाय पहुंचाया। मृतक की पहचान राजेश पिता राम अवतार पटेल निवासी गोंविद नगर कालीबावड़ी के रूप में हुई है। राजेश ने जान देने के पहले सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिवार के लोगों को एक वीडियो भेजा था। जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी अर्चना पटेल, संतोष पटेल ओर दिलीप पटेल के साथ राज नाम के लड़के को बताया है।
राजेश ने वीडियो में बताया कि उसकी मौत की जिम्मेदार सिर्फ उसकी पत्नी है, जिससे वह प्रताड़ित हो चुका था। राजेश ने वीडियो में कहा है कि उसके दो बच्चे है। जिसमें उसे शंका है कि वह उसके नही है। इसके लिए वह अर्चना को कई बार डीएनए टेस्ट के लिए भी कहा, लेकिन उसने हां नहीं की। इसके साथ ही उसने वीडियो में अर्चना के चेंटिग की बात भी कही।
पुलिस के मुताबिक परिवार से राजेश की शिनाख्त गुरूवार सुबह करवाई गई थी। वह रेडीमेड कांप्लेक्स में कई सालों से काम कर रहा था। परिवार ने ही पुलिस को वायरल वीडियो की जानकारी दी है। मामले में जीआरपी पुलिस ने वीडियो लेने के बाद पत्नी और आरोप लगने वाले अन्य लोगों को लेकर जांच शुरू की है।