MP News: बेटे के जन्मदिन में DJ नहीं बजा तो माँ ने खा लिया ज़हर, जिला अस्पताल में भर्ती

1360

MP News: बेटे के जन्मदिन में DJ नहीं बजा तो माँ ने खा लिया ज़हर, जिला अस्पताल में भर्ती

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में बेटे के जन्मदिन पर DJ नहीं बजा तो माँ के जहर खाने का मामला सामने आया है। जिसे गम्भीर हालात में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के गुरसारी गांव की है जहां की रहने वाली 27 साल की ज्योति अहिरवार (पति- राकेश अहिरवार) ने महज इसलिये जहर खा लिया क्योंकि उसके बेटे के जन्मदिन पर DJ नहीं बज सका जिससे नाराज होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।

महिला ज्योति की मानें तो 2 दिन पहले उसके बच्चे का जन्मदिन था रात में घर में पार्टी चल रही थी पर इस दौरान सास-ससुर (दुजिया-अमान) ने आकर जन्मदिन में बज रहा DJ बंद करा दिया और गाली-गलौच करने लगे। इस बात से मुझे बहुत दुःख हुआ कि खुशियां भी खुलकर नहीं मना सकते और गुस्से में यह कदम उठा लिया।

वहीं घायल महिला के सास-ससुर की मानें तो नाती का जन्मदिन चल रहा था। देर रात हो चुकी थी। अब सबको घर और आस-पड़ोस वालों सभी को सोना भी था। जिसके चलते रात में DJ बजाने से मना किया था।

अगले दिन बहु हैम सभी लोगों को गाली-गलौच और उल्टा-सीधा बकने लगी जिससे विवाद हो गया और इसने गुस्से में आकर जहर खाने का प्रयास किया जिसे हम लोगों ने छीन लिया जो थोड़ा सा ही गटक पाई और हम लोग अस्पताल ले आये।

अब हम सभी लोगों को झूठा फंसाने, जहर खिलाने और मार-पीट का आरोप लगा रही है जो सरासर गलत है।