Thak Thak Gang : कार चालकों को लूटने वाली मेरठ की गैंग का बदमाश पकड़ाया! 

616

Thak Thak Gang : कार चालकों को लूटने वाली मेरठ की गैंग का बदमाश पकड़ाया! 

Indore : शहर में ऐसी गैंग सक्रिय थी, जो लोगों को चौराहे पर कार का कांच खटखटाती और बातों में उलझाकर मोबाइल फोन और अन्य कार में रखा सामान लेकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने उत्तर प्रदेश मेरठ के गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य सदस्यों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

मेरठ की यह गैंग पूरे मध्यप्रदेश में ठक- ठक गिरोह के नाम से मशहूर है, जहां गिरोह इंदौर के अलग-अलग चौराहों पर आधा दर्जन से भी अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इंदौर पुलिस लंबे समय से इस गिरोह की तलाश कर रही थी, तभी पुलिस ने सूचना पर गिरोह के एक सदस्य दानिश पिता लियाकत निवासी मेरठ राज्य उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। इसका अन्य साथी फरार चल रहा है।

यह गिरोह बड़े शातिर तरीके से चौराहे पर कार में बैठे अकेले व्यक्ति का पीछा करते हैं और चौराहे आने के बाद उसे रोककर एक्सीडेंट का बहाना बनाते! कांच का दरवाजा खटखटाकर उसे कांच खोलने पर मजबूर करते हैं और कांच खुलते ही बातों में उलझाकर गिरोह एक अन्य सदस्य कार में मौजूद अन्य सामान लेकर फरार हो जाता है।

विजय नगर थाना पुलिस ने पिछले दिनों फरियादी महिला गुरुनिल पिता मान सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी। रेडिसन चौराहा के पास कुछ युवकों से एक्सीडेंट होने की जानकारी दी और उसको बातों में उलझाया और फिर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पूछताछ में आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसने शहर में एक दर्जन से भी अधिक वारदातों को कबूला है। वहीं, इस गिरोह का मुख्य सरगना अभी फरार चल रहा है विजय नगर पुलिस आरोपी से अन्य और भी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।