KBC14 को बायकॉट करने की उठी मांग, आमिर खान को शो में बुलाना पड़ा भारी?

992

KBC14 को बायकॉट करने की उठी मांग, आमिर खान को शो में बुलाना पड़ा भारी?

अमिताभ बच्चन होस्टेड रियलिटी टीवी शो Kaun Banega Crorepati Season 14 के पहले ही एपिसोड में आमिर खान सेना के कुछ जवानों के साथ बतौर मेहमान शामिल हुए। आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने शो में आए थे जो कि पहले ही काफी विरोध का सामना कर रही है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि आमिर खान को शो पर बुलाने का खामियाजा अमिताभ बच्चन को भी भुगतना पड़ सकता है।

kbc 1659923696

फैंस ने किया कौन बनेगा करोड़पति को बायकॉट
वजह ये है कि आमिर खान को शो में बुलाए जाने की वजह से अमिताभ बच्चन का शो Kaun Banega Crorepati भी ट्रोल हो रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ढेरों लोगों ने ट्वीट करके अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी है। #BoycottLaalSinghChaddha के बाद अब ट्विटर पर #BoycottKBC ट्रेंड कर रहा है।

 

 

 

 

 

KBC का बायकॉट क्यों कर रहे हैं दर्शक?
हम यहां पर आपको ऐसे ट्वीट दिखा रहे हैं जिनमें कौन बनेगा करोड़पति को बायकॉट करने की मांग की गई है। एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘मुझे पसंद नहीं आया जिस तरह से अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के लॉन्चिंग एपिसोड में आज आमिर खान की तारीफ की और उनका गुणगान किया। इस तरह के शब्द उस आदमी के लिए क्यों बोले गए जो कभी ये कह चुका है कि उसे इस देश में डर लगता है।’

कब रिलीज होगी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा?
बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी हॉलीवुड की मशहूर और बेहद कामयाब फिल्म फॉरेस्ट गम्प की कहानी पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर खान ने भी अहम किरदार निभाया है। आमिर खान की फिल्म माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लगातार बायकॉट की जा रही है।