Raju Shrivastav : 15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को होश आया, स्थिति काबू में

कुछ देर के लिए उनका वेंटिलेटर भी हटाया गया

748

Raju Shrivastav : 15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को होश आया, स्थिति काबू में

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया। वे दिल्ली के AIIMS में जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं। पर, अब संतोष की बात है कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया। कॉमेडियन के भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को उन्हें आधे घंटे के लिए वेंटीलेटर से हटाया गया। वहीं राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी जानकारी दी कि धीरे-धीरे राजू की तबीयत में सुधार हो रहा। मगर अभी भी वह पूरी तरह ठीक नहीं हैं ऐसे में उन्होंने फॉलोअर्स और प्रशंसकों से प्रार्थना करते रहने का आग्रह किया।

राजू श्रीवास्तव को होश आने की जानकारी उनके भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि ल गुरुवार को राजू श्रीवास्तव को होश आया। वे पिछले 15 दिनों से कोमा में थे। कॉमेडियन की हालत में धीमी रफ्तार से सुधार हो रहा है। उनकी बॉडी पहले से ज्यादा मूमेंट भी कर रही है। एक राहत वाली खबर ये भी थी कि उन्हें डॉक्टरों ने कुछ देर के लिए वेंटीलेटर से भी हटाया। इससे पहले भी उन्हें 15 अगस्त को भी वेंटीलेटर से हटाया गया था लेकिन बुखार के चलते फिर दोबारा वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

मैनेजर ने कंफर्म किया

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी कंफर्म किया और कहा कि 15 दिन बाद उन्हें होश आया। वह अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं। राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाए गए थे। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कहा था कि उनके पिता की हालत अभी भी क्रिटिकल है। उनका इलाज जारी है। राजू श्रीवास्तव को फिलहाल नली के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है।

राजू श्रीवास्तव की बीच में तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। इसे देखते हुए डॉक्टरों ने परिवार को भी उनसे मिलने से मना कर दिया था। डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें संक्रमण का भी खतरा हो सकता है। अब जब धीरे धीरे राजू श्रीवास्तव रिकवर कर रहे हैं तो केवल उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को मिलने की अनुमति दी गई है।