सड़क किनारे बने पोखर में डूबने से एक छात्र की मौत

642
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

शहर के महू-जावरा बायपास पर बारीश के पानी से भरे गड्ढे में नहाने का शौक तीन दोस्तों को भारी पड़ गया कि एक छात्र की कीचड़ में फंसने से पानी में डूबकर मौत हो गई।

यह तीनों छात्र स्कूल की छुट्टी होने पर घर के लिए निकले थे।पोखर (गड्ढा) में पानी देखकर नहाने लगे नहाते-नहाते एक छात्र पानी में डूब गया।दुसरे दोस्तों को पता चला तो उन्होंने चिल्ला चिल्ला कर राह से गुजरने वाले लोगों को बुलाया।
राहगीरों के डूबने वाले बालक को बचाने के प्रयास व्यर्थ हों गए और बालक ने दम तौड दिया।

बता दें कि बायपास के किनारे इस गड्ढे में बारिश का पानी जमा था और कीचड़ भी काफी होने से बच्चा कीचड़ में ही फंस गया था।

मृतक छात्र का नाम अजीत पिता जितेंद्र दुरगाणी था जो क्षेत्र के शारदा प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता था,स्कूल की छुट्टी होने पर अपने दोस्तों के साथ घर के लिए निकला था।स्कूल से घर जाते समय तीनों दोस्त क्षेत्र में स्थित अहिंसा ग्राम के पास पानी से भरे गड्ढे में नहाने चले गए।नहाते समय अजीत गड्ढे के कीचड़ में फंस गया और उसकी मौत हो गई।यह देखकर उसके दोस्तों ने उधर से गुजरने वालों को आवाज लगाई तो कुछ युवक मौके पर पहुंचे और अजीत को बाहर निकालकर उसके पेट को दबाकर पानी निकाला लेकिन उनकी कोशिश व्यर्थ गई।छात्र को अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

और मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Author profile
WhatsApp Image 2022 01 29 at 4.46.12 AM
रमेश सोनी

पिछले अठ्ठाइस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में लगातार सक्रिय। इस दौरान रतलाम और प्रदेश से प्रकाशित कई समाचार पत्रों में संवाददाता से लेकर महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया। वर्तमान में आपके अपने न्यूज़ पोर्टल मीडियावाला के ब्यूरो चीफ हैं।