Itarsi news;धरना स्थगित करने हेतु विधायक को नहीं मना पाए बिजली कंपनी के GM

Itarsi news

धरना स्थगित करने हेतु विधायक को नहीं मना पाए बिजली कंपनी के GM

इटारसी से चंद्रकांत अग्रवाल की रिपोर्ट

इटारसी। पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष व विधायक डॉ सीतासरन शर्मा से आज गुरुवार को बिजली कंपनी नर्मदापुरम के जीएम व्‍हीव्‍हीएस परिहार सुबह रेस्‍ट हाउस इटारसी में मिलने पहुंचे। यहां करीब 20 मिनिट तक विधायक डॉ शर्मा के साथ उनकी चर्चा चली।

बैठक का मुख्‍य मुददा विधायक डॉ सीतासरन शर्मा द्वारा बिजली कंपनी कार्यालय के सामने कल शुक्रवार को होने जा रहा धरना रहा।

दरअसल, नर्मदापुरम में पदस्‍थ डीजीएम अंकुर मिश्रा, प्रघुमन गजभिए द्वारा गलत तरीके से की जा रही कार्रवाई व नागरिकों से अभद्रता के विरुद्ध विधायक डॉ शर्मा ने इस धरने का एलान किया है, वे दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई चाहते हैं।

बैठक में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने कड़े शब्‍दों में कहा कि डीजीएम अति कर रहे हैं और जबरदस्‍ती टेम्‍परिंग के केस बनाते हैं।

विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि मुझे बहुत से लोगों ने शिकायत की है और मुझे भी शक है डीजीएम अपने साथ जिन लोगों को लेकर जाते हैं वे मीटर में तार फंसाकर लोगों को इनवाल्‍व कर रहे हैं।

इन्‍होंने भ्रष्‍टाचार का यह नया सिस्‍टम बना लिया है। विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि हमनें कई बार जीएम से शिकायत करी तो एकाध प्रकरण को वे दिखवा लेते लेकिन बाद में अन्‍य 6-7 प्रकरण बना देते।

बैठक के बाद विधायक डॉ शर्मा ने कहा कि आज जीएम मिलने आए थे, उनसे प्राथमिक बातचीत हुई है। लेकिन कल हम पब्लिक के साथ जीएम कार्यालय जाएंगे और पब्लिक के बीच हम सारे पेपर्स साथ ले जाकर उनसे बात करेंगे।

हम सुनिश्चित करेंगे कि आगे से बिना घर मालिक की मौजूदगी के किसी के घर में कोई जांच नहीं होगी और साथ ही पुराने केस में यदि ऐसी शिकायत आती है तो कर्मचारियों को आइडेंटीफाइ करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने बताया कि मैंने महाप्रबंधक महोदय से पूछा था कि जैसा कि आपने एक प्रमुख दैनिक को बयान दिया है, किस नेता के यहां दोबारा केस निकला और किसके बारे में मैंने कहा था,बताइए तो उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया है कि उन्‍होंने ऐसी कोई बात नहीं कही है।

उन्‍होंने कहा कि वे उक्त दैनिक के संवाददाता से बात करके इसके खंडन करने के बारे में बोलेंगे।

वहीं विधायक से चर्चा के बाद बिजली कंपनी के जीएम व्‍हीव्‍हीएस परिहार ने मीडिया से कहा कि विधायक ने धरने का जो नोटिस दिया था और जिन बिंदुओं पर उनकी शिकायत थी, उन पर चर्चा हुई।

जांच कराकर संतुष्‍टी पूर्वक कार्रवाई की जाएगी। मैंने माननीय विधायक से निवेदन किया है कि आगे भी कोई शिकायत होगी तो तत्‍परता से कार्रवाई करेंगे। मैंने विधायक से अनुरोध किया है कि वे धरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्‍थगित कर दें।

Ganesh Chaturthi : खजराना गणेश का दो करोड़ के आभूषणों से श्रृंगार

Author profile
WhatsApp Image 2023 01 04 at 8.25.11 PM
चंद्रकांत अग्रवाल

परिचय- वरिष्ठ कवि लेखक व पत्रकार। विगत 40 सालों से साहित्य व पत्रकारिता हेतु समर्पित लेखन। अखिल भारतीय कवि सम्मेलनों , व्याख्यान मालाओं,मोटीवेशन लेक्चर्स में देश भर में आमंत्रित व सम्मानित। पद्य व गद्य की हजारों रचनाएं , कई कालम,कई राष्ट्रीय स्तर की पत्रिकाओं अखबारों में प्रकाशित। कोविड काल में दो साल तक कई प्रमुख राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के फेस बुक साहित्य ग्रुप्स व पेज पर कोरोना से शारीरिक व मानसिक रूप से बचाव हेतु , सोशल डिस्टेंस बढ़ाकर , इमोशनल डिस्टेंस कम करने, कोविड से संक्रमित होने पर अपना आत्म बल बढ़ाये रखने व अकेलेपन का सदुपयोग सत्संग, अध्यात्म संग करके दूर करने, अपने परिवार, समाज, प्रदेश , देश व दुनिया भर के प्रति जहां जिस भूमिका में हैं हर सम्भव योगदान देने आदि के लिए जनजागरण हेतु भारतीय संस्कृति के आराध्यों के जीवन आदर्शों पर , सार्थक मानव जीवन हेतु व देश के उत्सवों के आध्यात्मिक मर्म पर केंद्रित कई सफल काव्य व व्याख्यान लाइव किये, जिनको विश्व भर में लाखों साहित्य प्रेमियों ने सुना व मुक्त कंठ से सराहा। कई प्रेरणाप्रद आलेख भी अपने कई अलग अलग कालम में विभिन्न राष्ट्रीय अखबारों में लिखे , 4 अखबारों का संपादन करते हुए कोरोना के समसामयिक व आध्यात्मिक, वैचारिक विषयों पर भी कई नए कॉलम का लेखन। जो विभिन्न अखबारों व पत्रिकाओं में प्रकाशित हुए । कई प्रदेश स्तरीय जिला व नगर स्तरीय सामाजिक, साहित्यिक संस्थाओं में प्रमुख पदों पर। प्रोफेशन - स्वयं का शेयर मार्केट ब्रोकिंग टर्मिनल , बिजनेस एसोसिएट अरिहंत केपिटल मार्केट लिमिटेड। सम्प्रति,इटारसी,जिला,नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। संपर्क मो न 9425668826