Psycho Killer Arrested : चार चौकीदारों की हत्या करने वाला विक्षिप्त शिव धुर्वे हत्यारा पकड़ाया 

रात में बाहर सोने वाले गार्डो की हत्या की, पैसों के लिए हत्या की 

965

Psycho Killer Arrested : चार चौकीदारों की हत्या करने वाला विक्षिप्त हत्यारा पकड़ाया

Bhopal : सोते समय चार चौकीदारों की हत्या करने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त हत्यारे को पुलिस ने पकड़ लिया। रात में चौकीदारों की लगातार हो रही हत्या की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। लोगों में भी भय व्याप्त था। सागर जिले के रहने वाले इस विक्षिप्त हत्यारे को भोपाल से पकड़ा गया। उसने सागर और भोपाल में हत्याएं की।

यह हत्यारा शिव धुर्वे बाहर सोने वाले चौकीदारों को मारता था। उसने चार चौकीदारों की सिर फोड़कर हत्या की थी। आरोपी का नाम शिव प्रसाद और सागर जिले के केसली थाना क्षेत्र के कैंकरा गांव का रहने वाला है। हत्यारे की गिरफ्तारी पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को बधाई दी।

आरोपी मोबाइल चोरी और पैसे के लिए हत्या की वारदात को अंजाम देता था। उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। CCTV और मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे पहचाना गया था। उसने बैरागढ़ में गोरा जी मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या की थी। इसके बाद मृतक के मोबाइल की लोकेशन ने पुलिस को आरोपी तक पहुंचाया।

यह सिरफिरे हत्यारे ने चौकीदारों को मारने के लिए एक ही पैटर्न का इस्तेमाल किया और समय भी एक चुना। सभी को रात 12 से लेकर तड़के सुबह 3 बजे के बीच मारा। हत्यारा रात में आता और सो रहे चौकीदार के सिर पर वार करके मौत की नींद सुला देता था। सागर पुलिस के लिए सामने चौकीदारों की हत्या का खुलासा बड़ी चुनौती बन गई थी। एक के बाद एक 4 चौकीदारों को ठिकाने लगा दिया था।

पुलिस को हत्यारे का कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने एक संदिग्ध स्कैच जारी करके लोगों से मदद मांगी थी। सागर SP तरुण नायक ने लोगो से सहयोग की अपील की थी। कहा गया था कि को कोई भी जानकारी हो, तो पुलिस को बताएं। रात में अगर किसी को इस प्रकार से पता चलता है कि कोई व्यक्ति ऐसे घूम रहा है बिना किसी काम के तो पुलिस को सूचना दे जिससे आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिल सकें।

सागर पुलिस के लिए चौकीदारों के हुए मर्डर का खुलासा करने में तंत्र के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है क्योंकि एक के बाद एक 4 चौकीदार अपराधियों के द्वारा ठिकाने लगा दिया है। वहीं 4 चौकीदारों की हत्या के बाद भी पुलिस तंत्र को कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है कि पुलिस अपराधी को दबोच सके।