Gang of Riots : सिंधी कालोनी में गुंडों का उत्पात, पुलिस पहुंची तो भाग गए

गुंडों ने दुकान में तोड़ी, पिता-पुत्र को घायल किया, वाहन भी तोड़े

520

Indore : सिंधी कालोनी में गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। दुकानदार से पैसे मांगने के बाद वहां तोडफोड़ करने के साथ ही कई वाहनों में तोडफोड़ कर डाली। हंगामे के दौरान जब कुछ लोग एवं पुलिस टीम वहां पहुंची तो गुंडे वहां से फरार हो गए। एक मिठाई दुकान संचालक पिता-पुत्र घायल हो गए।

जूनी इंदौर थाने के तहत सिंधी कॉलोनी में पूजा स्वीट के नाम से नारायण अरीजा की दुकान है। नारायण अपने बेटे के साथ दुकान पर थे। उसी दौरान चार-पांच गुंडे नशे में धुत्त होकर वहां पहुंचे। इन लोगों ने सामान खरीदा। दुकानदार ने पैसे मांगे तो विवाद शुरू कर दिया। इन गुंडों के पास हथियार भी थे। पिता-पुत्र चाकू के हमले से बचने के लिए दुकान के अंदर की और गए तो इन लोगों ने दुकान में तोडफोड़ मचाते हुए पथराव कर दिया।

गुंडों ने सड़क पर खड़े कई वाहनों में भी तोडफोड़ कर डाली और एक गणेश पांडाल में तोडफोड़ की कोशिश भी की। सूचना बाद पुलिस यहां पहुंची,आसपास से भी कुछ लोग पहुंचे। तब तक गुंडे फरार हो गए थे। जूनी इंदौर पुलिस ने मामले में जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जांच के बाद पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले में ईशु उर्फ ईश्वर तेजी, टीटू उर्फ हर्ष गिल्लौरे, अनिकेत पंडित, गोलू उर्फ देव टांक, अभिषेक बोयत, ऋषि बोयत, लक्की उर्फ युवराज डागर सभी निवासी बीके हरिजन कालोनी, बाबू उर्फ सौरभ खरगेले निवासी बापू नगर और विशाल पाल निवासी वीर सावरकर नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

व्यापारियों ने पुलिस को बताया कि सिंधी कालोनी के आसपास खुलेआम स्मैक, ब्राउन शुगर, गांजा बिकता है। पुलिस को भी सक्रिय पैडलर और बदमाशों की जानकारी है। आरोपित कई बार तो शिकायत करने पर खुद को घायल कर थाने पहुंच जाते हैं। पुलिस ने दावा किया है कि गुंडों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।