Serial Killer : सागर, भोपाल के बाद सीरियल किलर के निशाने पर इंदौर था, पर पकड़ा गया! 

6 हत्याओं के बाद भी उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं

820

Serial Killer : सागर, भोपाल के बाद सीरियल किलर के निशाने पर इंदौर था, पर पकड़ा गया! 

Indore : सागर और भोपाल में 6 चौकीदारों की हत्या करने वाले सीरियल किलर शिवप्रसाद का अगला निशाना इंदौर था। आरोपी इंदौर में भी हत्या करने का प्लान कर रहा था। शिवप्रसाद बड़े शहरों में इस तरह हत्या करके लोगों में खौफ पैदा करना चाहता था। छह नृशंस हत्याओं के बाद भी पूछताछ में उसके चेहरे पर कोई पछतावा नहीं है। सीरियल किलर के खिलाफ 6 हत्याओं समेत 6 मामले दर्ज हैं।

शिवप्रसाद को प्रोडक्शन वारंट पर भोपाल लाया गया है। भोपाल पुलिस ने गुरुवार को उसे एक दिन के रिमांड पर लिया। इस दौरान उसने कई बड़े खुलासे किए। शुक्रवार को आरोपी किलर को कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसके हाव-भाव बिल्कुल अलग दिखाई दिए। उसके चेहरे पर न तो कोई घबराहट थी और न कोई पछतावा। सीरियल किलर ने भोपाल में गोराजी मार्बल के चौकीदार की सोते समय हत्या कर दी थी।

सीरियल किलर शिवप्रसाद बेहद खूंखार है इसलिए उसे कड़ी सुरक्षा में पुलिस बल के साथ ले जाया गया। पूछताछ में उसने कई बड़े खुलासे किए। उसने बताया कि भोपाल में हत्या करने के बाद उसका अगला टारगेट इंदौर में था। आरोपी इंदौर में भी हत्या करने का प्लान कर रहा था। आरोपी प्रदेश के बड़े शहरों में हत्या करके जनता के बीच खौफ पैदा करना चाहता था। उसके निशाने पर पुलिस वाले भी थे। उसने पुलिस को बताया कि एक बार पुलिस वालों ने उसके पिता की शिकायत पर एफआईआर नहीं लिखी थी तभी से उसका दिमाग गर्म हो गया था और उसने बदला लेने की ठान ली थी।

वारदात कैसे की, इसे दोहराया गया 

पुलिस सीरियल किलर शिवप्रसाद को गोरा जी मार्बल लेकर पहुंची। भोपाल पुलिस ने आरोपी सीरियल किलर से एक सितंबर की रात को हुई वारदात का रिएक्शन कराया। जहां शिवप्रसाद ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मार्बल के छोटे पिलर से उसने सो रहे चौकीदार के सिर पर पहला वार किया था। इसके बाद सोनू का शरीर जैसे हिला तो उसने लगातार पांच वार किए। क्योंकि, उसके शरीर में पांच बार कंपन हुआ था।

जब शिवप्रसाद को गोरा जी मार्बल लेकर गए तो नए चौकीदार ने डर के कारण गेट नहीं खोला। सीरियल किलर में खजूरी थाना के अंतर्गत आने वाली गोरा जी मार्बल की दुकान पर ड्यूटी के दौरान सो रहे चौकीदार सोनू की सोते समय हत्या कर दी थी। जिसके बाद से दुकान में नए चौकीदार को डर लगा रहता है। इसलिए वे दुकान बंद होने के बाद गेट नहीं खोलता। बताया जाता है कि सोनू की हत्या के बाद सीरियल किलर की दहशत के कारण नया गार्ड डर के साये में सोने को मजबूर हैं।

हत्यारे पर लगातार नजर रखी

टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को सीरियल किलर शिवप्रसाद को कोर्ट में पेश किया गया। उसके बाद उसे वापस सागर भेज दिया गया। गुरुवार की रात पुलिस लगातार सीरियल किलर की निगरानी करती रही। चार पुलिसकर्मी उसपर नजर रखने में तैनात रहे। रात करीब 9 बजे उसने खाना खाया इसके बाद वे जमीन पर कंबल बिछाकर सो गया। बीच-बीच में उठकर देखता रहा। उसकी हर हरकत पर पुलिस नजर बनाई हुई थी। दो पुलिसकर्मी पूरी रात उसके पास खड़े रहे।