Love Suicide : प्रेम में दोबारा आत्महत्या की कोशिश, इस बार जान नहीं बची

पहले लड़की के लिए जहर खाया था, इस बार फांसी लगा ली

807
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case
Bhajan Singer Dharmendra Jha Suicide Case

Indore : एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह रेडीमेड गारमेंट का काम करता था। बताया जाता है कि इसी लड़की के लिए उसने कुछ अरसे पहले भी जहर खाया था। अब उसी लड़की के परिजनों के विरोध के कारण उसने फांसी लगा ली।

एरोड्रम पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात अश्विन पिता रोहित धीमान महावीर बाग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पूछताछ में उसके परिजनों ने किसी भी तरह के विवाद या कर्ज आदि की बात से इनकार किया। पुलिस ने अश्विन के दोस्तों से पूछताछ की, तो पता चला कि उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस किशोरी के चक्कर में कुछ दिनों पहले उसने जहर खा लिया था, तब परिजन उसे अस्पताल ले गए थे और जान बच गई थी।

फांसी लगने के एक दिन पहले किशोरी के परिजनों ने इन दोनों को साथ देख लिया था। उसके बाद से ही वह डिप्रेशन में था और अंतत: उसने जान दे दी। युवक का जो मोबाइल मिला है उसके अनलॉक होने के बाद इस मामले में कई और खुलासे हो सकते हैं। पुलिस का कहना है कि अश्विन के मोबाइल का लॉक खोलने की कोशिश की जा रही है। उम्मीद है कि उससे भी आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा।

भाई ने भी ऐसे ही खुदकुशी की

छोटे भाई तुषार के मुताबिक भाई तुषार के मुताबिक अश्विन ने फांसी लगाने के पहले बुआ मालती को फोन लगाकर कहा था कि तुम जल्दी आ जाओ जरूरी बात करना है। बुआ के आने में देरी हुई, तब तक अश्विन ने फांसी लगा ली थी। पता चला है कि अश्विन के बड़े भाई आकाश ने भी करीब तीन साल पहले ऐसे ही प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर ली थी।