Chance of Rain in Ujjain : PM की यात्रा के समय उज्जैन में बारिश के आसार, प्रशासन सतर्क

मौसम विभाग के मुताबिक तीन दिन पश्चिम MP में बारिश होगी

389

Ujjain : ‘श्री महाकाल लोक’ के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जैन आज उज्जैन आ रहे हैं। लेकिन, उनकी यात्रा के समय उज्जैन में बारिश का अनुमान है। इसके मद्देनजर प्रशासन को सचेत किया गया है।
मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, आज मंगलवार को इंदौर, उज्जैन, भोपाल समेत कुछ जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है। उज्जैन में होने वाले महाकाल लोक के लोकर्पण कार्यक्रम को लेकर प्रशासन को विशेष अलर्ट जारी किया गया। महाकाल लोक के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उज्जैन पहुंच रहे हैं।
अक्टूबर माह में अभी तक उज्जैन में करीब 4 इंच बारिश हो चुकी है। अगले 3 दिन तक उज्जैन के साथ इंदौर और भोपाल समेत अधिकांश इलाकों में दोपहर बाद हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। ग्वालियर-चंबल में अधिक बारिश का दौर अभी 2 दिन तक और रह सकता है। मौसम विभाग ने उज्जैन में प्रशासन को अलर्ट किया है। प्रदेश में अभी 2 से 3 दिन तक बारिश का दौर रहेगा। उसके बाद ही मौसम में कुछ बदलाव होने की संभावना है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि तीन सिस्टम सक्रिय हैं। प्रदेश के इंदौर, उज्जैन, भोपाल समेत कई जिलों में मंगलवार को बारिश होने की संभावना है।