Consignment of Weapons : हथियार से भरी कार छोड़कर भागने वाले UP के बदमाश

पुलिस को पकड़े बदमाशों से पहले ही इनके आने की जानकारी मिल गई

502

Consignment of Weapons : हथियार से भरी कार छोड़कर भागने वाले UP के बदमाश

Indore : पुलिस ने सिकलीगर की बनाई जो हथियारों की खेप पकड़ी है, उसके चार बदमाश फरार हो गए। जब्त कार से उसके मालिक का पता करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को शंका है कि कार में उत्तरप्रदेश के चार गैंगस्टर थे, जो सिकलीगरों से हथियार खरीदकर ले जा रहे थे। लेकिन, पुलिस घेराबंदी के बाद कार छोड़कर भाग गए। इसी कार से पुलिस ने 40 अवैध पिस्टल, 36 मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस मिले। बाद में पुलिस ने सनावद के जंगल से हरियाणा के नंबर वाली कार जब्त की। क्राइम ब्रांच की टीम ने लंबे ऑपरेशन को बाद कार को जब्त कर आधुनिक पिस्टल जब्त की है।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, दो दिन पहले पंजाब और हरियाणा के बदमाशों को पिस्टल के साथ पकड़ा था। उनसे कड़ाई की गई पूछताछ में पता चला था कि कुछ अन्य बदमाश भी हथियारों की खरीद के लिए शहर आने वाले हैं। एडिशनल डीसीपी गुरुप्रसाद पाराशर व निरीक्षक सतीश द्विवेदी की टीम बदमाशों का सुराग निकालने में लग गई।

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, गाड़ी में चार बदमाश थे। जांच की तो गाड़ी हरियाणा पासिंग निकली। सर्चिंग करने पर कार के अंदर बने विशेष स्थान में रखी 40 अवैध पिस्टल, 36 मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस मिले। कार मालिक की तलाश की जा रही है।

इन बदमाशों की खोज में शनिवार देर रात पुलिस टीम ने नाकाबंदी की। राऊ के गोल चौराहे के पास एक कार संदिग्ध दिखाई दी। कार को रोकने की कोशिश की गई तो चालक ने पुलिस के वाहन को टक्कर मार दी और मानपुर की और गाड़ी भगा ले गए। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाश खलघाट की और गए।

खलघाट बैरियर पर फिर उन्होंने पुलिस वाहन और बैरिकेट को टक्कर मारी और कार भागकर ले गए। पुलिस ने बड़वाह, धामनोद व सनावद पुलिस को भी सतर्क किया। पुलिस के लगातार पीछा करने और नाकाबंदी के कारण बदमाश सनावद थाने के खुदगांव क्षेत्र के घने जंगल में गाड़ी छोड़कर भाग गए।