रिपोर्ट लिखाने गयी युवती के साथ पुलिस द्वारा मार-पीट का आरोप, युवती अस्पताल में भर्ती

पुलिस बोली युवती ने खुद फोड़ा अपना सिर, CCTV में कैद हुई घटना

290

रिपोर्ट लिखाने गयी युवती के साथ पुलिस द्वारा मार-पीट का आरोप, युवती अस्पताल में भर्ती

छतरपुर: जिले ने नोगांव थाना क्षेत्र की लुगासी चौकी में एक युवती और उसके परिजनों ने थाने में मारपीट का आरोप लगाया है जिसमें पीड़ित और घायल युवती उसके परिजनों ने अस्पताल आकर पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए हैं तो वहीं आरोपों के बाद थाने का CCTV निकलकर सामने आया है, जहां युवती खुद अपना सिर दीवाल में मारती दिख रही है। जिससे अब युवती के आरोपों पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

● *यह है मामला..*

दरअसल पूरा मामला यूँ है कि युवती पारिवारिक विवाद की शिकायत करने लुगासी चौकी गई थी जहां युवती के परिजनों ने बताया वे 5 बहिन 1 भाई हैं। उसके पिता शराबखोरी करते और उनसे मतलब नहीं रखते, दादा वैगरह खेती का कुछ भी नहीं देते और घर से बाहर भी निकाल दिया है जिससे यह मां बच्चे दर-दर की ठोकरें खाते फिर रहे हैं। फिलहाल ये लोग अपने मायके मामा के घर में रह रहे हैं।

हिस्सेदारी के लिए दादा के घर गए थे कि खेती का कुछ हमें देते जाओ तो दादा और चाचा वगैरह में इसके साथ मार-पीट कर दी और देर रात घर से बाहर निकाल दिया।

रात में यह गांव में किसी के घर रुक गये सुबह हमने मामा को फ़ोन लगाया तो उन्होंने कहा कि चौकी जाकर रिपोर्ट कर दो जब वहां पहुँचे तो दादा और चाचा पहले से बैठे हुए थे। चौकी में जब न्याय नहीं मिला तो नाबालिग अपने भाई के साथ दोबारा थाने पहुंची जहां उसके साथ मार-पीट कर दी गई।

● *पुलिस पर मार-पीट के आरोप..*

आरोप ही कि नाबालिक युवती के साथ पुलिस द्वारा मारपीट में वह बेहोश हो गई जिसे पहले नोगांव अस्पताल वहां से छतरपुर जिला अस्पताल लेकर आये जहां उसका इलाज चल रहा है जहां वह अब भी बोलने की स्थिति में नहीं है।

● *CCTV से घटना में नया मोड़..*

आरोपों के बाद इस मामले में अचानक इस कहानी में नया मोड़ आया है। जहां थाने के अंदर लगे CCTV कैमरे में लड़की खुद अपना सिर पटक रही है। तो वहीं अब पुलिस का कहना है कि उसने खुद अपने आप को चोट पहुंचाई है।

● *DSP बोले मामले में चल रही जाँच..*

मामले में DSP शशांक जैन से बात की तो उनका कहना है कि युवती और परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि बेटी के साथ मारपीट की है जिसकी जांच की जा रही है।

वहीं थाने के CCTV निकल कर सामने आये हैं जजिसमें युवती खुद दीवार पर सिर मारकर खुद को चोटिल कर घायल कर रही है और फिर गिर जाती है। इन दोनों मामलों की जांच की जा रही है जांच के बाद विधि संवत कार्रवाई की जाएगी।