Bus Caught Fire : स्टॉप पर पहुंचते ही बस में आग लगी, फिर क्या हुआ!

जलने लगी बस, दूर तक आग की लपटें दिखी, पर यात्री सुरक्षित

341

Bus Caught Fire : स्टॉप पर पहुंचते ही बस में आग लगी, फिर क्या हुआ!

Indore : विजय नगर स्थित सत्य साईं चौराहे पर गुरुवार शाम पौने 5 बजे एक सिटी बस बस में आग लग गई। आग की लपटें बहुत दूर तक दिखाई दे रही थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने के पहले ही सवारियों को बस से उतार लिया गया। आग इतनी भीषण थी कि पूरी बस आग के हवाले हो गई। अधिकारियों के मुताबिक शॉर्ट सर्किट इसका पहला कारण बताया जा रहा है। घटना में किसी प्रकार की जनहानि की कोई बात सामने नहीं आई है।
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस के स्टॉप पर पहुंचते ही अचानक बस में से धुआं निकलने लगा। ड्राइवर ने तुरंत सभी सवारियों को नीचे उतारा। बस में अधिक सवारी मौजूद नहीं थे इस कारण ड्राइवर और कंडक्टर की समझदारी से सवारियां नीचे आ गई थीं। आग लगने के बाद तुरंत दमकल को सूचना दी गई और कुछ घंटों की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। AICTSL के अधिकारियों द्वारा इस मामले में जांच करने की बात कही जा रही है।
घटनास्थल पर मौजूद थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने बताया कि हमलोग इधर राउंड पर थे तभी इस घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि बस में कुल 30-35 यात्री बैठे थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग पर काबू पा लिया गया है।