IT में पारंगत BJP के युवाओं का उद्घोष है सुघोष, हर बूथ पर संभालेंगे कमान- VD Sharma

377
संगठन को मोदी कसौटी पर खरा साबित करने की कवायद में विष्णु...

IT में पारंगत BJP के युवाओं का उद्घोष है सुघोष, हर बूथ पर संभालेंगे कमान- VD Sharma

भोपाल: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि बीजेपी सोशल मीडिया और आईटी द्वारा सुघोष के रूप में शुरू किया गया कार्यक्रम वर्ष 2023 की चुनावी महाभारत के लिए युवाओ का शंखनाद है। सुघोष आईटी के क्षेत्र में पारंगत युवाओं का उद्घोष है जिसके जरिये हुए उद्घोष के साथ नौजवान जमीन पर उतर कर प्रत्येक बूथ पर कमान संभालेंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने यह बातें प्रदेश कार्यालय में शुरू हुए बीजेपी के सोशल मीडिया और आईटी से प्रशिक्षण कार्यक्रम सुघोष के शुभारंभ के मौके पर कहीं।

आलोट विधायक वातावरण बिगाड़ रहे
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने आलोट विधायक मनोज चावला द्वारा खाद लूटने के मामले में कहा कि कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश में भ्रम फैलाकर वातावरण बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक जिम्मेदार व्यक्ति है और वह खाद लूटने का बोल रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस के आलाकमान को सोचना चाहिए कि क्या उनके विधायक और सांसद ऐसी भूमिका में रहेंगे?
उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा एक बेईमानी है। राहुल गांधी जवाब दें कि इस देश को तोड़ने का काम किसने किया? एक देश में 2 विधान 2 निशान 2 प्रधान किसने बनाया था? नेहरू के कलंक को मिटाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह कर रहे हैं।