Love Jihad : अन्नू बनकर दोस्ती की, दुष्कर्म किया और धमकी दी!  

सोशल मीडिया पर गलत आईडी बनाकर युवती से दोस्ती की! 

652

Love Jihad : अन्नू बनकर दोस्ती की, दुष्कर्म किया और धमकी दी!

Indore : हीरा नगर थाना क्षेत्र में एक युवती से मुस्लिम युवक अनवर ने सोशल मीडिया पर गलत आईडी बनाकर युवती से दोस्ती की। हिन्दू अन्नू बनकर संबंध बढ़ाए उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर उसका धर्म परिवर्तन कर शादी करने की धमकी दे रहा था। पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हीरानगर थाने पर एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज करवाई थी उसकी इंस्टाग्राम के माध्यम से करीब 8 साल पहले अन्नू नामक व्यक्ति से मुलाकात हुई थी।  जब उसके बारे में जानकारी निकाली तो उसके बारे में जानकारी मिली कि जिस युवक ने अन्नू नाम बताकर इंस्टाग्राम के माध्यम से उससे दोस्ती की, उसका असली नाम अनवर है और वह मुस्लिम समाज से आता है। इस कारण पीड़िता ने युवक से बात बंद कर दी। इस दौरान परिवार वालों ने सितंबर महीने में युवती की सगाई मुंबई में तय कर दी और जब अनवर उर्फ अन्नू को युवती की शादी के बारे में जानकारी लगी, तो जब पीड़िता घर पर अकेली थी तो घर पर आया और धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम बनकर शादी करने की धौस दी।

मना किया तो अनवर ने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही यह भी धमकी दी कि उसने यदि इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तो उसे बदनाम कर देगा। फिलहाल पीड़िता ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी परिजनों के साथ आकर थाने पर पूरे मामले में प्रकरण दर्ज करवाया। हीरा नगर थाना प्रभारी दिलीप पूरी ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं बजरंग दल संयोजक का कहना है कि पूरे ही मामले में जिस तरह से लगातार लव जेहाद की घटनाएं सामने आ रही है, आने वाले दिनों में और भी तरीके से इस पूरे मामले को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। जो भी व्यक्ति इस तरह की हरकतें कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जाएगी।