Beaten Up By Lawyers : नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को वकीलों ने पीटा!

कोर्ट परिसर में ही बरसाए लात-घूंसे बरसाए, वीडियो वायरल

543

Beaten Up By Lawyers : नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को वकीलों ने पीटा!

Indore : महू में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी पर वकीलों ने अपना गुस्सा उतार दिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने लाया गया था तभी कोर्ट परिसर में ही आरोपी पर वकीलों ने जमकर थप्पड़ और घूंसे बरसाए। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।

बुधवार को छेड़छाड़ का आरोपी कोर्ट में पेशी पर आया था। कुछ वकील उसके पास आए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपी का नाम मोहम्मद उबैद है, जो बंडा बस्ती का रहने वाला है। उबैद को मंगलवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा था। वे उसे मसीही स्कूल से पकड़कर कोतवाली थाने लाए थे। आरोपी लिटिल एंजेल स्कूल की एक 15 साल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

कोतवाली थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मी आरोपी युवक को बुधवार दोपहर न्यायालय में पेश करने के लिए लाए थे। उन्होंने आरोपी को न्यायालय परिसर में वकीलों की कुर्सी के पास शेड के नीचे एक कुर्सी पर बैठा दिया। कुछ देर बाद तीन युवा वकील मौके पर आए और उन्होंने आरोपी युवक को घूंसे और थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने वकीलों को पीछे करते हुए उसे बचाया। इसके बाद भी वकील उसे पीटते रहे।

कोर्ट में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को तेली खेड़ा स्थित जेल भेज दिया गया। आरोपी मोहम्मद उबैद पर मंगलवार को पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। बंडा बस्ती में रहने वाला आरोपी मोहम्मद उबैद मंगलवार को लिटिल एंजेल स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मसीही स्कूल से उसे पकड़ा और उसे कोतवाली थाने ले गए। उन्होंने युवक पर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी भी की।