Drunk Driver & Police : पुलिस को शराबी ड्राइवर ने खूब छकाया, फिर क्या हुआ …! 

गाड़ी रोकी तो उतरा नहीं, फिर भागा, पकड़ा तो सड़क पर लौट गया!

485

Drunk Driver & Police : पुलिस को शराबी ड्राइवर ने खूब छकाया, फिर क्या हुआ …! 

Indore : शहर में एक शराबी ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को खूब छकाया। जब पुलिस ने सड़क पर लहराते हुए गाड़ी चलाते हुए पकड़ा तो वह पुलिस को चकमा देते हुए गाड़ी भगा ले गया। उसके बाद उसने क्या-क्या किया जरा इसे विस्तार से जानिए!

यातायात प्रबंधन पुलिस के सूबेदार ब्रजराज अजनार और उनकी टीम विजयनगर के पास वाले बापट चौराहे पर तैनात थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि सफेद रंग की स्कॉर्पियो (एमपी 09 सी क्यू 9280) से कोई लहराकर चलाता हुआ ला रहा है। पुलिस ने उसे रोकना चाहा, पर ड्राइवर गाड़ी रोकने के बजाए सयाजी चौराहा की तरफ भगाकर ले गया।

पुलिस ने स्कॉर्पियो को सयाजी चौराहा पर किसी तरह रोका। पर ड्राइवर बहुत देर तक गाड़ी से उतरने को तैयार नहीं हुआ। मामला बीच रास्ते का था तो भीड़ लग गई और जाम लग गया। चालक के साथी गाड़ी में से उतर गए और कहने लगे कि हम गाड़ी साइड में लगा रहे हैं। इस विश्वास के साथ कि अब उसके साथी गाड़ी से उतर गए हैं, पुलिस स्टाफ गाड़ी से एक तरफ हुआ

अचानक ड्राइवर फिर स्कॉर्पियो भगाकर ले गया। फिर पुलिस पीछे लगी। आगे ड्राइवर गाड़ी भगा रहा था, पीछे पुलिस की गाड़ी। बिलकुल फ़िल्मी सीन। पर पुलिस के लिए खतरा था कि शराबी ड्राइवर कहीं गाड़ी ठोक न दे। आखिरकार टीम ने पीछा करके उसे दबोच ही लिया। जब ड्राइवर पंकज परमार से उसके नाम, पते के बारे में पूछताछ की जा रही थी, तभी वह फिर पुलिस से छूटकर ब्रिलियंट कन्वेंशन हॉल की तरफ भागने लगा। फिर उसे दौड़कर पकड़ा गया।

IMG 20221211 WA0041 IMG 20221211 WA0040

पकड़ने के साथ ही वह सड़क पर गिरकर लौट लगाकर नाटक करने लगा। आखिरकार पुलिस ने काबू किया और स्कॉर्पियो ड्राइवर का ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट किया गया, तो वह पॉजिटिव आया। चालक गाड़ी से संबंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाया। ड्राइवर का पीओएस मशीन द्वारा कोर्ट चालान बनाया गया और वाहन को जब्त करके यातायात थाने में खड़ा किया गया।