MLA’s Anger : SDM के पैरों में क्यों गिर पड़े MLA, लाठी भी उठाई!

नौ माह के एक बच्चे को गोद में उठाकर कलेक्टर को ललकारा!

1136

MLA’s Anger : SDM के पैरों में क्यों गिर पड़े MLA, लाठी भी उठाई!

उज्जैन से सुधीर नागर की रिपोर्ट 

Ujjain : तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार के तीखे तेवर सोमवार दोपहर को प्रशासनिक संकुल के बाहर देखने को मिले। विधायक अचानक एसडीएम कल्याणी पांडे के पैरों पर गिर पड़े। बाद में हाथ में लाठी उठाकर कहा इससे हमारे सिर फोड़ दो।

WhatsApp Image 2022 12 12 at 6.28.51 PM

सिंहस्थ क्षेत्र में अवैध रूप से काटी गई कॉलोनियों में रहवासियों को प्रशासन ने नोटिस देकर जमीन खाली करने का अल्टीमेटम दिया है। इसे लेकर कांग्रेस मैदान में कूद पड़ी है। सोमवार दोपहर को प्रभावित लोगों ने एकजुट होकर प्रशासनिक संकुल का घेराव किया। इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए विधायक ने अपने अलग अलग तेवर बताए। धरने में गुलमोहर नगर, सूरज नगर, श्रीराम नगर, ग्यारसी नगर, मंगल कॉलोनी, जयसिंहपुरा और ज्ञान टेकरी के 300 से ज्यादा लोग जुटे।

विधायक के तेवर, कलेक्टर को ललकार
विधायक महेश परमार ने नौ माह के एक बच्चे को गोद में उठाकर कहा कलेक्टर, कमिश्नर और एसडीएम कान खोलकर सुन लो मकान तोड़ने से पहले इस बच्चे को देख लेना, जो एक महिला यहां लाई है। जब मकान बन रहे थे तब अधिकारी और भाजपा जनप्रतिनिधि कहां थे।

एसडीएम पांडे से कहा कि कलेक्टर कहां है बुलाओ उनको, क्या वे एसी रूम में बैठने के लिए कलेक्टर बने और जनता यहां कड़कड़ाती ठंड में भूखी प्यासी बैठी है। बहन आपके हाथ जोड़ता हूं। इतना कहकर विधायक पांडे के पैरों में अचानक गिर पड़े। विधायक ने एक लाठी हाथ में लेकर एसडीएम से कहा इससे हमारा सिर फोड़ दो। आज फैसला करो कि इनके मकान नहीं टूटेंगे। भाजपा सरकार लोगों के बसे बसाए मकान तोड़ने का काम कर रही है। यहां के विधायक, सांसद और मंत्री इसके लिए दोषी हैं। मकान बन रहे थे, तब अधिकारी कहां थे।