High Voltage Drama: बीच सड़क पर महिला का हंगामा,चौराहे पर किया हाई वोल्टेज़ ड्रामा 

पुलिस ने आकर मोर्चा सम्हाला

899

High Voltage Drama: बीच सड़क पर महिला का हंगामा,चौराहे पर किया हाई वोल्टेज़ ड्रामा 

 

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर शहर के बीचों-बीच चौराहे पर एक महिला द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा और हंगामा करने का मामला सामने आया है। जिसको देख वहां सैकड़ों की संख्या में भारी भीड़ जमा हो गई तो वहीं मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बमुश्किल मामले को शांत कराया।

●छत्रसाल चौराहे के पर हंगामा..

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के छत्रसाल चौराहे का है जहां पर मंगलवार की देर शाम एक महिला जिसका नाम शारदा है के द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया। जिसमें महिला सड़क पर जाम लगाकर अपने बच्चों को चिल्लाने लगी कि मेरे बच्चे कहाँ हैं और बीच सड़क पर जाम लगा दिया और स्कॉर्पियो कार पर महिला ने अपनी चप्पल उतार कर रख दी और कुछ ड्यूक्यूमेंट और फाइल निकालकर कार में रख कर खड़ी हो गई और फिर अपने बच्चों को चिल्लाने लगी जबकि वहां कोई बच्चा नहीं था।

●मानसिक स्थिति ठीक नहीं..

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है। महिला पुलिस द्वारा शारदा को बहुत समझाया गया लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुई और तकरीबन 20-30 मिनिट तक जाम लगाए रही।

●पुलिस ने जबरन उठाकर किया अलग..

मामले में काफी समय तक जब पुलिस महिला को समझा कर परेशान हो गई तो जबरन महिला को पकड़ कर बीच चौराहे से सड़क के किनारे किया और स्थित पुलिस चौकी पर ले आए।

●पति पहुँचा बताया माज़रा..

महिला का नाम रानी शिवहरे और उसके पति का नाम रद्दू शिवहरे ज्ञात हुआ है। मौके पर पहुंचे महिला के पति ने बताया कि वह शहर के चेतगिरी कॉलोनी में रहते है। उसकी पत्नी रानी शिवहरे काफी दिनों से परेशान कर रही है उनकी दो बच्चियां है जिनको 4 माह से उसने स्कूल नहीं भेजा है। पति द्वारा बताया गया कि अदालत में बच्चों सहित पहुंचे लेकिन रानी पत्थर से मारने लगी तो वह बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंच गया था। मामले (पत्नी के हंगामा करने की पता चली) की जनकारी लगी तो वह आया है।